एक और सपा विधायक मुश्किल में पड़े?, लखनऊ में गोलीकांड के बाद MLA के भाई को पुलिस ने उठाया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2419018

एक और सपा विधायक मुश्किल में पड़े?, लखनऊ में गोलीकांड के बाद MLA के भाई को पुलिस ने उठाया

Barabanki News : पिछले दिनों चिनहट में दो पक्षों में गोलीबारी से पूरा इलाका दहशत में आ गया था. गोलीकांड के दौरान सपा विधायक के भाई वहीं मौजूद थे.  

एक और सपा विधायक मुश्किल में पड़े?, लखनऊ में गोलीकांड के बाद MLA के भाई को पुलिस ने उठाया

Barabanki News : बाराबंकी में सपा से सदर विधायक सुरेश यादव की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. लखनऊ के चिनहट इलाके में स्थित एक ढाबे पर हुए गोलीकांड में सपा विधायक सुरेश यादव के भाई धर्मेंद्र यादव को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. सपा विधायक के भाई धर्मेंद्र यादव इससे पहले भी विवादों में आ चुके हैं. लखनऊ पुलिस सपा विधायक के भाई के साथ गोलीकांड में शामिल अन्‍य लोगों की तलाश कर रही है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, सपा विधायक सुरेश यादव के भाई धर्मेंद्र यादव के परिवार में संपत्ति विवाद चला आ रहा है. चिनहट थाना क्षेत्र के एक ढाबे के पास धर्मेंद्र यादव की दो पत्नियों के बच्‍चे आपस में जमीन बंटवारे को लेकर भिड़ गए. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों तरफ से गोलीबारी भी की गई. दोनों तरफ से हुई ताबड़तोड़ गोलीबारी से पूरे चिनहट इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच करने में जुट गई थी. 

सपा विधायक के भाई को हिरासत में लिया 
गोलीकांड की घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. इसके बाद इस मामले में चिनहट पुलिस ने सपा विधायक के भाई धर्मेंद्र यादव को हिरासत में ले लिया है. लखनऊ पुलिस ने धर्मेंद्र यादव से पूछताछ कर रही है. बताया गया कि धर्मेन्द्र यादव की दो पत्नियां हैं. एक पत्नी बाराबंकी में तो दूसरी पत्नी गोमतीनगर लखनऊ में रहती हैं. धर्मेन्द्र यादव का दोनों जगह आना-जाना है, लेकिन वह ज्यादातर गोमतीनगर में ही रहते हैं. बाराबंकी में रहने वाली पत्नी के दो बच्चे अर्जुन यादव उर्फ लक्की और ऋषभ यादव हैं. गोमतीनगर में रहने वाली दूसरी पत्नी से एक बेटा प्रिंस है. 

विधायक के भाई की मौजूदगी में गोलीकांड 
बताया गया कि ढाबे में जब सौतेले भाइयों में गोलीबारी हो रही थी तो विधायक के भाई धर्मेंद्र यादव भी वहीं मौजूद थे. दोनों पक्षों में बीच-बचाव कर दोनों पक्षों को समझा दिया था. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. जांच पड़ताल के बाद लखनऊ पुलिस ने आर्म्स एक्ट समेत अन्‍य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया था. 

 

यह भी पढ़ें : Sultanpur Encounter: मंगेश यादव एनकाउंटर का सच सामने आएगा!, सुल्‍तानपुर डीएम ने दिए मजिस्ट्रियल जांच के आदेश

यह भी पढ़ें : मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना में फर्जीवाड़ा रोकेंगे मुखबिर, यूपी सरकार को बताएंगे शादी असली है या नकली

Trending news