लखनऊ यूनिवर्सिटी में छात्रों के दो गुटों में चले लात-घूंसे, पुलिस के सामने होती रही युवक की पिटाई, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1893396

लखनऊ यूनिवर्सिटी में छात्रों के दो गुटों में चले लात-घूंसे, पुलिस के सामने होती रही युवक की पिटाई, वीडियो वायरल

लखनऊ यूनिवर्सिटी में छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट हो गई. सूचना पर पुलिस पुलिस ने छात्रों को संभालने की कोशिश की, लेकिन उग्र छात्र पुलिस के सामने ही एक युवक को पीटते रहे. वहीं, मारपीट के बाद छात्रों ने थाने का भी घेराव किया और सड़कों पर उतरकर जमकर बवाल मचाया.

Lucknow University

Lucknow University : लखनऊ यूनिवर्सिटी में छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट हो गई. सूचना पर पुलिस पुलिस ने छात्रों को संभालने की कोशिश की, लेकिन उग्र छात्र पुलिस के सामने ही एक युवक को पीटते रहे. वहीं, मारपीट के बाद छात्रों ने थाने का भी घेराव किया और सड़कों पर उतरकर जमकर बवाल मचाया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल शुक्रवार दोपहर करीब तीन बजे किशोर कैंटीन पर बीए तृतीय वर्ष के छात्र अभय को एमए प्रथम सेमेस्‍टर के छात्र प्रियांशु मिश्रा ने पीटना शुरू कर दिया. मारपीट में अभय का सिर फट गया. इसके बाद दोनों गुटों से बड़ी संख्‍या में छात्र आ गए. इस बीच पुलिस भी मौके पर आ गई. 

थाने का घेराव किया 
बताया गया कि पुलिस की मौजूदगी में छात्र एक युवक को पीटते रहे, उसके कपड़ फाड़ दिए. वहीं, पुलिस उग्र छात्रों को समझाती रही. इसके बाद पुलिस छात्रों को उठाकर थाने ले गई. गुस्‍साए छात्रों ने पहले विश्‍वविद्यालय परिसर में हंगामा किया. इसके बाद थाने पहुंचकर घेराव किया. 

पांच सदस्‍यीय जांच समिति गठित 
लखनऊ विश्‍वविद्यालय के चीफ प्रॉक्‍टर ने बताया कि आरोपी छात्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया. वहीं, साथ ही उसे निलंबित भी कर दिया गया है. पूरे मामले की जांच विश्‍वविद्यालय की पांच सदस्‍यीय टीम करेगी. मारपीट में करीब एक दर्जन छात्र घायल हुए हैं. घायल छात्रों को बलरामपुर अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. 

Watch: क्या ऐसे भी पुलिसवाले होते हैं, वीडियो देख आप भी करेंगे तारीफ

Trending news