Road accident: आइसक्रीम बेच रहे दुकानदार के ऊपर चढ़ी बेकाबू कार, शराब के नशे में चूर था ड्राइवर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2424782

Road accident: आइसक्रीम बेच रहे दुकानदार के ऊपर चढ़ी बेकाबू कार, शराब के नशे में चूर था ड्राइवर

Road Accident: उत्तर प्रदेश में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां लखनऊ 1090 के पास भीषण एक्सीडेंट हुआ. वहीं सीतापुर में भी दो ट्रकों की आपस में जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई वहीं एक की हालत गंभीर है.

 

UP Road Accident

UP Road accident: लखनऊ में बुधवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां लखनऊ 1090 के पास भीषण एक्सीडेंट हुआ. दरअसल, एक अनियंत्रित कार ने आइस क्रीम के ठेले वाले को जोरदार टक्कर मारी. आपको बता दें कि टक्कर मारने वाला कार सवार नशे की हालत में था जब उसने यह एक्सीडेंट किया. कार से शराब की कई बोतले भी बरामद की गई. इस हादसे में आइस क्रीम विक्रेता की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल है. नशे में धुत्त कार सवार युवक ने आइसक्रीम के ठेले वाले व बैटरी रिक्शा चालक को जोरदार टक्कर मारी थी. पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेज दिया है वहीं कार में मौजूद 2 युवक और 2 युवतियों को नशे की हालत में बताया. पुलिस ने कार सवार युवक और युवतियों को हिरासतत में लिया है. यह पूरा मामला गौतम पाली थाना क्षेत्र अंतर्गत 1090 चौराहे के पास का है. 

सीतापुर हादसा
सीतापुर में भी दो ट्रकों की आपस में जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई वहीं एक की हालत गंभीर है. हादसे में क्लीनर और ड्राइवर की मौत हो गई. यह हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग पर देर रात हुआ. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. महोली कोतवाली इलाके के कारीपाकर गांव के पास यह हादसा हुआ.  

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Lucknow News और पाएं UP Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

और पढ़ें- Unnao News: चार घंटे तक थमे रहे लखनऊ-कानपुर रेल मार्ग पर ट्रेनों के पहिए, यात्री हलकान तो रेलवे परेशान

PM modi Noida Visit: आज लग सकता है महाजाम, ग्रेटर नोएडा जाने वाले पढ़ लें ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी

 

Trending news