मौत की अफवाह पर कल्याण सिंह को कराना पड़ा ट्वीट, लिखा- मेरे स्वास्थ्य में निरंतर हो रहा सुधार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand938747

मौत की अफवाह पर कल्याण सिंह को कराना पड़ा ट्वीट, लिखा- मेरे स्वास्थ्य में निरंतर हो रहा सुधार

कल्याण सिंह के ट्विटर हैंडल से शुक्रवार को दो संदेश जारी किया गया है. एक में कहा गया है कि पूरे प्रदेश एवं देश की प्रार्थनाएं उनके साथ हैं, प्रभु श्रीराम के आशीर्वाद से उनके स्वास्थ्य में निरंतर सुधार हो रहा है. कृप्या अफवाहों पर ध्यान न दें.

 संजय गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान में इलाजरत उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की मौत की अफवाह ऐसी फैली कि उन्हें अपने हैंडल से ट्वीट करवाना पड़ गया. राजधानी लखनऊ के एसजीपीजीआई में उनका इलाज चल रहा है. कल्याण सिंह के ट्विटर हैंडल से शुक्रवार को दो संदेश जारी किया गया है. एक में कहा गया है कि पूरे प्रदेश एवं देश की प्रार्थनाएं उनके साथ हैं, प्रभु श्रीराम के आशीर्वाद से उनके स्वास्थ्य में निरंतर सुधार हो रहा है. कृप्या अफवाहों पर ध्यान न दें.

दूसरे में कहा गया है कि प्रभु श्रीराम के आशीर्वाद एवं आप सभी देश व प्रदेशवासियों की प्रार्थना व स्नेह से उनके स्वास्थ्य में निरन्तर सुधार हो रहा है. कृप्या अफवाहों पर ध्यान न दें. कल्याण सिंह के बारे में बीते 24 घंटों के दौरान कई बार अप्रिय अफवाहें सोशल मीडिया में फैली हैं? जिसका एसजीपीजीआई और उनके परिवार के लोगों ने खंडन किया है.

इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन की अफवाहों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खारिज कर दिया था. पीएम मोदी ने बताया कि उन्होंने कल्याण सिंह के पोते से बात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जब अस्पताल में कल्याण सिंह से मुलाकात करने पहुंचे थे तो पूर्व सीएम ने उन्हेंं भी याद किया. 

आपको बता दें कि गुरुवार को जेपी नड्डा, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, बीएल संतोष, राधामोहन सिंह, स्वतंत्रदेव सिंह सहित अन्य नेताओं ने अस्पताल में कल्याण से मुलाकात की थी. उनके स्वास्थ्य के बारे में सोशल मीडिया पर फैली अफवाहों के बाद संजय गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (एसजीपीजीआई) ने शुक्रवार सुबह हेल्थ बुलेटिन जारी किया, जिसमें बताया गया की उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है.

बुलेटिन में कहा गया कि गहन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) में भर्ती कल्याण सिंह की हालत बेहतर है. हृदय रोग, तंत्रिका रोग, गुर्दा रोग विशेषज्ञ समेत वरिष्ठ चिकित्सकों की टीम उनके उपचार में जुटी है. संजय गांधी पीजीआई के निदेशक प्रो. आरके धीमन स्वंय उनके इलाज पर बारीकी से नजर रख रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता 89 वर्षीय कल्याण सिंह की सोमवार देर रात तबीयत खराब होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

WATCH LIVE TV

Trending news