Raebareli News: चेतराम मोची के बाद चमकी रायबरेली के मिथुन नाई की किस्मत, राहुल गांधी ने भेजा बड़ा तोहफा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2427821

Raebareli News: चेतराम मोची के बाद चमकी रायबरेली के मिथुन नाई की किस्मत, राहुल गांधी ने भेजा बड़ा तोहफा

Raebareli News: सुलतानपुर के चेतराम मोची के बाद अब रायबरेली के मिथुन नाई को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बड़ा तोहफा दिया है. कांग्रेस सांसद ने चुनाव के दौरान मिथुन नाई के सैलून पर दाढ़ी ट्रिम कराई थी.

Raebareli News.

सैयद हुसैन अख्तर/रायबरेली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली के मिथुन नाई को सैलून में काम आने वाला सामान भेजा है. भेजे गए सामान में दो हेयर कटिंग चेयर, एक शैम्पूइंग चेयर और एक इन्वर्टर की बैटरी शामिल हैं. मिथुन वही नई है जिसके यहां राहुल गांधी ने अपनी दाढ़ी ट्रिम कराई थी. इससे पहले राहुल गांधी ने सुल्तानपुर के चेतराम मोची को मशीन भेजी थी.

राहुल ने शॉप पर कराई थी दाढ़ी ट्रिम
दरअसल लोकसभा चुनाव के दौरान बीती 13 मई को राहुल गांधी लालगंज के बैसवारा इंटर कॉलेज में चुनावी सभा करके लौट रहे थे. उसी दौरान यहां के ब्रजेन्द्र नगर में उनका काफिला अचानक न्यू मुम्बा देवी हेयर कटिंग सैलून के सामने रुक गया था. यहां राहुल गाँधी ने अपनी दाढ़ी ट्रिम कराई थी और सैलून संचालक मिथुन से उसके कारोबार समेत युवाओं की बेरोज़गारी दूर करने के लिए उससे इंडियाज़ मांगे थे. वही मिथुन राहुल गांधी के भेजे गए सामान को पाकर बेहद खुश हैं.

क्या बोले सैलून संचालन?
सैलून संचालक मिथुन ने बताया कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह मेरी छोटी सी दुकान पर आएंगे. जिन तारीख को वो मेरी दुकान पर आए वो दिन वह जिंदगी भर नहीं भूल सकते हैं. दुकान पर आने के बाद लगा कि यह एक सपना है. राहुल गांधी के शॉप पर आने के बाद से उनका धंधा तीन गुना ज्यादा बढ़ गया है. मिथुन ने बताया कि वह 2021 में यहां दुकान खोली थी.

चेतराम मोची से की थी मुलाकात  
सुल्तानपुर से लौटते समय रास्ते में मोची चेतराम की दुकान पर रुके थे और चप्पल से सिलाई भी की थी. राहुल गांधी ने जिस चप्पल को सिला था, उसके बदले उनको 10 लाख रुपये देने का ऑफर मिला था. राहुल गांधी ने दिल्ली से चेतराम के लिए जूते सिलने वाली मशीन भेजी थी. चेतराम ने बदले में चमड़े का काला जूता बनाकर भेजा था.

यूपी में कुछ घंटों में बर्थ-डेथ सर्टिफिकेट, 3 घंटे में किसी भी जिले से हो सकेगा जारी

हिंदी के इतिहास पर पहली किताब लिखने वाला नहीं था भारतीय, जानें हिंदी की10 रोचक बातें

 

Trending news