Muharram: अमेठी में मुहर्रम के जुलूस में कोतवाली के सामने लगे धार्मिक उन्माद के नारे, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2336092

Muharram: अमेठी में मुहर्रम के जुलूस में कोतवाली के सामने लगे धार्मिक उन्माद के नारे, वीडियो वायरल

Muharram: उत्तर प्रदेश के अमेठी में मुहर्रम को लेकर निकाले गए अलम के जुलूस में धार्मिक उन्माद को बिगाड़ने के लिए आपत्तिजनक नारे लगाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में ... पढ़िए पूरी खबर ... 

Muharram

Amethi News: उत्तर प्रदेश के अमेठी में मुहर्रम को लेकर निकाले गए अलम के जुलूस में धार्मिक उन्माद को बिगाड़ने के लिए आपत्तिजनक नारे लगाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. मुहर्रम के इस अवसर पर जहां सभी धर्म गुरू लोगों से धार्मिक उन्माद को बढ़ाने वाले नारे लगाने की बात कर रहे थे. लेकिन वहीं जुलूस में शामिल हुए लोगों ने मुसाफिरखाना कोतवाली के सामने ही आपत्तिजनक नारे लगाने शुरू कर दिए. 

कोतवाली गेट के सामने ही लगाए नारे
मुहर्रम के जुलूस में शामिल लोगों ने मुसाफिरखाना कोतवाली के सामने ही आपत्तिजनक नारे लगाने शुरू कर दिए. जैसे ही जुलूस की भीड़ कोतवाली गेट के सामने पहुंची तो भीड़ ने "हिन्दुस्तान में रहना है तो या हुसैन कहना है" के भड़काऊ नारे लगाने शुरू कर दिए. आपको बता दें कि कोतवाली के सामने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

हिंदू धर्म गुरु मोनी महाराज ने जताई नाराजगी
मुहर्रम के जुलूस में हुई नारे बाजी को लेकर हिंदू धर्म गुरु मोनी महाराज ने भारी नाराजगी जताई है. मोनी महाराज ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से कहा, "मैं राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ से मांग करता हूं, इस तरह के कार्य करने वाले लोगों पर प्रशासन कार्रवाई करे". मोनी महारज ने आगे कहा कि इस तरह के अराजक तत्वों के कनेक्शन पाकिस्तान से हैं, इस पर कार्रवाई होनी अत्यंत आवश्यक है. आपको बता दें कि मोनी महाराज अमेठी के बाबूगंज सगरा पीठ के पीठाधीश्वर महाराज ईश्वर हैं. 

यह भी पढ़ें - मुहर्रम में खाली नहीं रहेंगी सड़के और न ताजिया के नाम पर...सीएम योगी का आक्रामक तेवर

यह भी पढ़ें - अवध के नवाब की बहू बेगम ने 350 साल पहले लखनऊ में डाली थी ताजिया की परंपरा

Trending news