Bahraich News: बहराइच में दर्दनाक हादसा! 2 बहन की मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2222102

Bahraich News: बहराइच में दर्दनाक हादसा! 2 बहन की मौके पर मौत

Bahraich Road Accident: आए दिन हादसे की खबर सामने आती रहती है. इसी बीच बहराइच में बड़ा हादसा हुआ है. अनियंत्रित ट्रेक्टर की टक्कर से दो बहनों की मौत हो गई.

Bahraich

Bahraich News: उत्तर प्रदेश में हादसे थमने के नाम नहीं ले रहे हैं. आए दिन हादसे की खबर सामने आती रहती है. इसी बीच बहराइच में बड़ा हादसा हुआ है. अनियंत्रित ट्रेक्टर की टक्कर से दो बहनों की मौत हो गई.वहीं दो लोग हादसे में घायल हो गए हैं.

हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई
कोतवाली नानपारा इलाके की घटना, सड़क किनारे गन्ने का जूस पीने के दौरान अनियंत्रित ट्रेक्टर ट्राली 4 लोगों को ठोकर मारकर फरार हो गई. शादी के निमंत्रण में गयी तो दोनों बहनें लौटते समय हो हादसे का शिकार हो गई. आगामी 12मई को विवाह होना था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा. पुलिस मामले की जांच में जुटी.

रायबरेली में 4 की मौत
रायबरेली में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. दुर्घटना में चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि चार अन्य गंभीर तौर पर ज़ख़्मी हैं. मामला मिल एरिया थाना क्षेत्र के मालिन का पुरवा गांव के पास का है. यहां बारातियों से भरी बोलेरो डिवाइडर से टकराकर पुलिया में पलट गई. बारात लालगंज से अमेठी जिले में फुरसतगंज गई थी. देर रात बारातियों से भरी बोलेरो वापस लौट रही थी. उसी दौरान सुल्तानपुर रायबरेली हाईवे पर दुर्घटना का शिकार हो गई.

चार लोग गंभीर रूप से घायल

डिवाइडर से टकराते ही बोलेरो सवार लोगों में चीख पुकार मच गई. स्थानीय लोगों की मदद से गाड़ी में फंसे सभी लोगों को बाहर निकाला गया. इनमें चार लोग राघवेंद्र यादव, पंकज पाल, दीपक पाल निवासी कटहरन का पुरवा कोतवाली लालगंज की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Trending news