UP Roadways Bharti: यूपी रोडवेज बसों में कंडक्टर की निकली भर्ती, हाईस्कूल पास भी फटाफट करें आवेदन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2347043

UP Roadways Bharti: यूपी रोडवेज बसों में कंडक्टर की निकली भर्ती, हाईस्कूल पास भी फटाफट करें आवेदन

UP News: उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम में कंडक्टर के 111 पदों पर भर्ती के लिए अलग-अलग तारीखों की घोषणा कर दी गई है. रोजगार और सेवायोजन की तरफ से नौकरी के लिए इच्छुक अभ्यर्थियों को शैक्षिक योग्यता प्रमाण पत्र चेक कराने के लिए गोमती नगर के अंबिका टावर में भेजा जा रहा है. 

UPSRTC NEWS,CONDUCTORS RECRUITMENT

लखनऊ : उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम में बस परिचालक की भर्ती आउटसोर्स पर शुरू हो गई है. लखनऊ में 111 बस परिचालक की भर्ती के लिए अलग-अलग तारीखों की घोषणा कर दी गई है. ऐसे में परिचालक के अभाव में डिपो में खड़ी बसें जल्द ही चलेंगी.

रोडवेज के अधिकारियों ने बताया कि रोजगार और सेवायोजन की तरफ से नौकरी के लिए इच्छुक अभ्यर्थियों को शैक्षिक योग्यता प्रमाण पत्र चेक कराने के लिए गोमती नगर के अंबिका टावर में भेजा जा रहा है. 15 जुलाई से 23 जुलाई तक शैक्षिक योग्यता प्रमाण पत्र का सत्यापन किया जाएगा. इसके बाद मेरिट बनेगी. इसमें सफल अभ्यर्थी सिक्योरिटी जमा कर रोडवेज में आउटसोर्स परिचालक नियुक्त किए जाएंगे.

उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम लखनऊ रीजन के क्षेत्रीय प्रबंधक आरके त्रिपाठी का कहना है कि कई बार कंडक्टरों के चलते बसों का संचालन नहीं हो पाता था. इसी को देखते हुए भर्ती की प्रक्रिया शुरू की गई है. अगस्त के पहले सप्ताह तक लखनऊ को नए परिचालक मिल जाएंगे. इसके बाद बसों का संचालन समय पर हो सकेगा. 

ये भी पढ़े-  Kanwar Yatra Row: कांवड़ यात्रा नेमप्लेट विवाद पर SC आज करेगा सुनवाई, योगी सरकार के फैसले को रद्द करने की मांग

Trending news