चिंता मत करना, अपराधियों के लिए 'बुलेट' ट्रेन चलाएंगे? CM YOGI ने दिखाया फिर वही पुराना तेवर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2363555

चिंता मत करना, अपराधियों के लिए 'बुलेट' ट्रेन चलाएंगे? CM YOGI ने दिखाया फिर वही पुराना तेवर

Uttar Pradesh CM Yogi Adityanath Speech: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में एक बार फिर वही आक्रामक तेवर दिखाया है. उन्होंने समाजवादी पार्टी को गुंडे पालने वाली पार्टी बताते हुए अपराधियों के खिलाफ सरकार का इरादा भी जता दिया.

UP CM Yogi Adityanath (File photo)

CM YOGI Speech: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गुरुवार को विधानसभा में वही आक्रामक अंदाज नजर आया. सीएम योगी ने विधानसभा में अपराधों के आंकड़ों के साथ समाजवादी पार्टी की बखिया उधेड़ी. उन्होंने गोमती नगर में बारिश के दौरान लड़कियों से छेड़छाड़ की घटना का उल्लेख करते हुए कहा कि इसमें संलिप्त लोगों पर कड़ी कार्रवाई की गई है. लापरवाही बरतने पर पूरी पुलिस चौकी, डीएसपी, एएसपी को भी सस्पेंड कर दिया गया है. अपराधियों के प्रति नरमी या सद्भावना दिखाने पर सवाल उठाते हुए सीएम योगी ने कहा, चिंता मत करो, ऐसे अपराधियों के लिए सद्भावना नहीं बुलेट ट्रेन चलाएंगे. 

सीएम योगी ने कहा, पहला अपराधी है पवन यादव, दूसरा अपराधी है मोहम्मद अरबाज, ये सद्भावना वाले लोग हैं. अब इनके लिए सद्भावना ट्रेन चलाएंगे. चिंता मत करना इनके लिए बुलेट ट्रेन चलाएंगे. महिला सुरक्षा हमारे लिए कोई खिलवाड़ करेगा तो खामियाजा भुगतेगा. मैं इस बात को कह रहा है कि पूरी चौकी, इंस्पेक्टर, एएसपी, डीएसपी समेत सबको सस्पेंड किया. अयोध्या में नाबालिग 12 साल की लड़की से गैंगरेप के मामले में सपा का नेता मोईन खान शामिल पाया गया है. समाजवादी पार्टी ने उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं की है. समझ नहीं आ रहा है, ये क्या है. अब क्या इसमें समाजवादी पार्टी न मिले. आपकी पार्टी को वो सक्रिय सदस्य है. जो आपकी पार्टी के सांसद के साथ घूम रहा. इस प्रकार की कृत्य को हल्केपन से लिया जा सकता है.

हरदोई में भी ऐसा ही वाकया सामने आया है.इसमें समाजवादी पार्टी का पूर्व जिलाध्यक्ष वीरेंद्र यादव का नाम सामने आया है. इस पर 28 आपराधिक मामले दर्ज हैं. ये मामले सिर्फ भाजपा सरकार में ही नहीं हुए, बल्कि 1990 से अब तक ये सारे मामले दर्ज हुए हैं. इसमें 2013-2016 के मुकदमे भी हैं. इसमें हत्या का मामला भी है. कल ही हरदोई में एक वकील की हत्या इसने करवाई है. इस प्रकार के कृत्यों पर जब कार्रवाई होती है तो आप कहते हैं साहब गोली मार रहे हैं. ऐसे लोगों को गोली नहीं मारेंगे तो क्या माला पहनाएंगे.  

यह संयोग ही है शायद कि मुख्यमंत्री का यह भाषण ऐसे वक्त आया है, जब यूपी पुलिस को अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ के हत्याकांड में क्लीनचिट मिली है. प्रयागराज में अधिवक्ता उमेश पाल हत्याकांड के समय भी सीएम योगी ने विधानसभा में कहा था कि हम इन माफियाओं को मिट्टी में मिला देंगे. उनका वो बयान काफी चर्चित हुआ था.  

और भी पढ़ें

CM Yogi Video: अपराधियों के लिए बुलेट ट्रेन चलाएंगे, सीएम योगी ने विधानसभा में दिखाया आक्रामक तेवर

 

Video:"मैं यहां नौकरी करने नहीं आया हूं" विधानसभा में सपा को निशाने पर लते हुए सीएम योगी का बयान वायरल

 

 

 

 

 

 

Trending news