Barabanki News: बीवी और भाई के अवैध संबंध देख बौखला गया पति, पर गंवानी पड़ी जान
Advertisement

Barabanki News: बीवी और भाई के अवैध संबंध देख बौखला गया पति, पर गंवानी पड़ी जान

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से एक चौंकाने वाली वारदात सामने आई है, जहां पत्नी को मौसरे भाई के साथ देखना एक पति को इतना भारी पड़ गया कि उसे जान से हाथ धोना पड़ा.

Barabanki News: बीवी और भाई के अवैध संबंध देख बौखला गया पति,  पर गंवानी पड़ी जान

नितिन श्रीवास्तव/बरबांकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से एक चौंकाने वाली वारदात सामने आई है, जहां पत्नी को मौसरे भाई के साथ देखना एक पति को इतना भारी पड़ गया कि उसे जान से हाथ धोना पड़ा. हत्या के बाद पुलिस ने मृत पति का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तो और मामले की जांच में जुट गई, जिसके बाद पुलिस ने इस हत्याकांड में चौंकाने वाला खुलासा किया है.

Baghpat News: पति ने दिया तलाक, पत्नी ने चप्पल से दिया तड़ाक-तड़ाक, बागपत कोर्ट से बाहर सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा

यहां की है घटना 
उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के बदोसराय थाना क्षेत्र के हजरतपुर गांव का है, जहां पत्नी को अपने ही मौसेरे भाई के साथ आपत्तिजनक हालत में देखना एक पति को भाई पड़ गया. पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतारने का प्लान बनाया और मौके का फायदा उठाकर उसे मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए अपने पति की हत्या का इल्जाम दूसरे लोगों पर थोप दिया. 

बेरहमी से की पति की हत्या 
बदोसराय थाना क्षेत्र के हजरतपुर गांव का निवासी कैलाश नाम के एक शख्स का शव गांव से करीब तीन किमी दूर खुर्दमऊ गांव जाने वाले मार्ग पर तालाब के किनारे पड़ा मिला था. शव देख आस पास के इलाके में हडकंप मच गया.स्थानीय लोगों ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि कैलाश की गर्दन में गमछा कसा था और नाक-कान से खून आ रहा था. उसकी आंख और शरीर पर कई जगह चोट के निशान भी थे.

पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा 
बाराबंकी एसपी ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए जानकारी दी कि रेनू का अवैध संबंध मृतक कैलाश के मौसेरे भाई श्रवण के साथ था। कुछ दिन पहले मृतक कैलाश ने श्रवण के साथ अपनी पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा था। जिसके बाद मृतक ने पत्नी को मारा-पीटा था। हालांकि कुछ दिन बाद श्रवण सऊदी अरब चला गया। लेकिन मृतक की पत्नी इस बात से काफी क्षुब्ध हो गई थी। इसी बीच रेनू के अवैध संबंध एक स्कूल में चपरासी राम कुमार नाम के शख्स से भी हो गए. फिर मृतक की पत्नी रेनू ने अपने पति कैलाश को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी राम कुमार के साथ मिलकर मौत के घाट उतारने का प्लान बनाया.

ऐसे की पति की हत्या...
एसपी बाराबंकी ने इस हत्याकांड में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि मृतक की पत्नी रेनू ने प्लान बनाकर बीती 17 जून को कैलाश को बच्चों की फीस कम कराने के बहाने रामकुमार के पास चलने के लिए कहा क्योकिं अभियुक्त राम कुमार यादव एक इण्टर कालेज में चपरासी है. बदोसराय पहुंचने पर कोल्ड ड्रिंक में नशे की गोली मिला दी और कैलाश को पिलाकर उसे बलेनो कार में बैठा लिया. कार में रामकुमार और रेनू ने कैलाश का गला कस कर गाड़ी में रखे पाना से उसके सिर पर वार कर हत्या कर दी. 

WATCH: मार्केट में आया Pink WhatsApp Scam,जानें ये कैसे बनाता है शिकार

Trending news