मुख्तार को लेकर ट्विटर पर घिरीं प्रियंका, ''मुख्तार_पर_मेहरबान_प्रियंका'' हो रहा ट्रेंड
Advertisement

मुख्तार को लेकर ट्विटर पर घिरीं प्रियंका, ''मुख्तार_पर_मेहरबान_प्रियंका'' हो रहा ट्रेंड

उत्तर प्रदेश के बाहुबली मुख्तार अंसारी को प्रदेश में वापस लाने की कोशिशों के बीच बीजेपी के नेताओं ने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. बीजेपी ने विपक्ष पर मुख्तार का साथ देने का आरोप भी लगाया.

मुख्तार को लेकर ट्विटर पर घिरीं प्रियंका, ''मुख्तार_पर_मेहरबान_प्रियंका'' हो रहा ट्रेंड

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के बाहुबली मुख्तार अंसारी को प्रदेश में वापस लाने की कोशिशों के बीच बीजेपी के नेताओं ने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. बीजेपी ने विपक्ष पर मुख्तार का साथ देने का आरोप भी लगाया. वहीं अब  मुख्तार को लेकर ट्विटर पर कांग्रेस की राष्ट्रीय  महासचिव प्रियंका गांधी चर्चाओं में आ गई हैं.  ट्विटर पर #मुख्तार_पर_मेहरबान_प्रियंका ट्रेंड कर रहा हैं. बता दें कि यूपी की योगी सरकार मुख्तार को पंजाब की रोपड़ जेल से यूपी लाने के लिए लगातार प्रयास कर रही है.

उत्तर प्रदेश में हत्या, फिरौती, रंगदारी समेत तमाम मामलों में आरोपी मुख्तार अंसारी इस समय कांग्रेस शासित राज्य पंजाब की रोपड़ जेल में बंद है. यूपी की योगी सरकार कई मामलों में सुनवाई के लिए मुख्तार अंसारी को यूपी के कोर्ट में पेश करना चाहती है, लेकिन पंजाब पुलिस मुख्तार को सौंप नहीं रही है. हाल ही में कोर्ट के आदेश पर यूपी पुलिस मुख्तार को पंजाब लेने गई थी, लेकिन पंजाब पुलिस ने मुख्तार अंसारी को यूपी पुलिस के सुपुर्द करने से मना कर दिया.

बता दें कि, मुख्तार को कोर्ट में पेश करने की नोटिस को लेकर रोपड़ गई यूपी के गाजीपुर पुलिस को वापस लौटना पड़ा क्योंकि जेल के अधिकारियों ने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देकर मुख्तार को भेजने से इंकार कर दिया. इसी वजह से भाजपा कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों पर आरोप लगा रही है. चूंकि पंजाब में कांग्रेस की सरकार है इसीलिए कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी पर भी आरोप लगाए जा रहे हैं.

सुप्रीम कोर्ट में इस मामले की अगली सुनवाई 3 फरवरी को होगी. मुख्तार अंसारी को रोपड़ से उत्तर प्रदेश लाने के लिए पिछले 2 सालों में करीब 45 समन यूपी की अलग-अलग अदालतों ने भेजे थे. लेकिन हर बार स्वास्थ्य कारणों का हवाला देकर रोपड़ जेल प्रशासन ने उसे वापस भेजने से इन्‍कार कर दिया.

सोशल मीडिया पर इस तरह और भी हजारों लोगों ने अपनी भड़ास निकाली. ट्वीट्स में लोगों ने कांग्रेस पार्टी और प्रियंका गांधी की जमकर घेरांबदी वहीं यूपी में माफियाओं पर हो रही ताबड़तोड़ कार्रवाई को लेकर सीएम योगीआदित्यनाथ की शान में जमकर कसीदे पढ़े. 

WATCH LIVE TV

Trending news