जानिए अब किसने राम मंदिर के लिए देश के मुसलमानों से मांगा 11-11 रुपए का दान
Advertisement

जानिए अब किसने राम मंदिर के लिए देश के मुसलमानों से मांगा 11-11 रुपए का दान

हिंदू रक्षा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि देश के मुसलमानों के पूर्वज भगवान राम ही हैं. उन्होंने कहा कि इंडोनेशिया की तरह भारतीय मुसलमानों के पूर्वज राम ही हैं. 

सांकेतिक तस्वीर.

अयोध्या: हिंदू रक्षा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष व महामंडलेश्वर स्वामी प्रबोधानंद गिरि ने अयोध्या में एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि देश के मुसलमानों के लिए यह अच्छा मौका है कि वे आगे आकर राम मंदिर निर्माण में कारसेवा करें. देश का हर मुसलमान राम मंदिर निर्माण में 11-11 रुपए दान करे. स्वामी प्रबोधानंद गिरि ने कहा कि हिंदू तो राम मंदिर निर्माण में सहयोग कर ही रहा है, मुसलमान भी आगे आकर सहयोग करें. 

इनसे पढ़ा तो 'क्रिमिनल' बनेगा इंडिया : छुट्टी चढ़ाने के विवाद में शिक्षक ने ली शिक्षिका की जान

हिंदू रक्षा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि देश के मुसलमानों के पूर्वज भगवान राम ही हैं. उन्होंने कहा कि इंडोनेशिया की तरह भारतीय मुसलमानों के पूर्वज राम ही हैं. भगवान राम के प्रति श्रद्धा अर्पित करने का मुसलमानों को यह मौका मिल रहा है, इसलिए हर मुसलमान को राम मंदिर निर्माण में ज्यादा 11-11 रुपये दान करना चाहिए. अगर वे ऐसा करते हैं तो सद्भावना का यह उनका पहला कदम होगा. अब तक उन्होंने सद्भावना का कोई कदम नहीं उठाया है.

दौरे पर निकले नेता जी को बनाया बंधक, सीवर वाले पानी में बैठाया ताकि वो समझ सकें दर्द

प्रबोधानंद गिरि ने कहा, ''हमारा संघर्ष तो 500 वर्ष का है. लेकिन 50 साल तक हम अदालत में मुकदमा लड़ते रहे. बार-बार मुसलमानों से कहते रहे कि मुकदमा वापस ले लीजिए, क्योंकि यह राम जन्म स्थान है और जन्म स्थान बदला नहीं जा सकता. लेकिन मुसलमान नहीं माने और 50 साल तक कोर्ट में मुकदमा लड़ते रहे. राम मंदिर-बाबरी मस्जिद मुकदमा जीतने के बाद भी हमने खुशी जाहिर नहीं की. क्योंकि हम किसी का अपमान नहीं करना चाहते.''

WATCH LIVE TV

Trending news