नृत्य गोपाल दास कोरोना पॉजिटिव, मथुरा से अयोध्या तक हलचल, भूमि पूजन से पहले नहीं थे संक्रमित
Advertisement

नृत्य गोपाल दास कोरोना पॉजिटिव, मथुरा से अयोध्या तक हलचल, भूमि पूजन से पहले नहीं थे संक्रमित

अयोध्या सीएमओ घनश्याम सिंह ने पिछले एक हफ्ते के दौरान महंत नृत्य गोपाल दास के संपर्क में आए लोगों की सूची मांगी है. आपको बता दें कि नृत्य गोपाल दास मणिराम छावनी के महंत भी हैं. पिछले हफ्ते उनके आश्रम में राम मंदिर ट्रस्ट के महामंत्री चंपत राय भी पहुंचे थे.

राम मंदिर भूमि पूजन कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी और सीएम योगी के साथ महंत नृत्य गोपाल दास. (Photo: Twitter))

अयोध्या: श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास (82) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वह जन्माष्टमी मनाने बुधवार को मथुरा पहुंचे थे. इसकी जानकारी होने पर मथुरा प्रशासन हरकत में आ गया है. स्वास्थ्य विभाग अब उन लोगों की सूची बनाने में जुटा है, जो महंत नृत्य गोपाल दास के संपर्क में आए हैं.

कृष्ण जन्माष्टमी कार्यक्रम में शामिल होने मथुरा पहुंचे थे महंत नृत्य गोपाल दास
महंत नृत्य गोपाल दास मथुरा में स्टेशन रोड स्थित सीताराम मंदिर में ठहरे थे. गुरुवार सुबह अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई. मेडिकल टीम ने उनकी कोरोना जांच की, जो पॉजिटिव आई. आपको बता दें कि महंत नृत्य गोपाल दास 5 अगस्त को राम मंदिर भूमि पूजन में प्रधानमंत्री मोदी के साथ मुख्य मंच पर भी मौजूद थे. उस दौरान यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत भी मंच पर मौजूद थे.

राम मंदिर के निर्माण में भक्त सीधे कर सकते हैं दान, ट्रस्ट ने पत्रक जारी कर बताया QR Code

महंत नृत्य गोपाल दास के आश्रम से प्रशासन ने मांगी संपर्क में आए लोगों की सूची
अयोध्या सीएमओ घनश्याम सिंह ने पिछले एक हफ्ते के दौरान महंत नृत्य गोपाल दास के संपर्क में आए लोगों की सूची मांगी है. आपको बता दें कि नृत्य गोपाल दास मणिराम छावनी के महंत भी हैं. पिछले हफ्ते उनके आश्रम में राम मंदिर ट्रस्ट के महामंत्री चंपत राय भी पहुंचे थे. उनके सपंर्क में आए जिन लोगों में कोरोना के लक्षण दिखेंगे उनका कोरोना टेस्ट कराया जाएगा.

5 अगस्त के कार्यक्रम से पहले नेगेटिव आई थी नृत्य गोपाल दास की कोरोना रिपोर्ट
अयोध्या सीएमओ के मुताबिक 5 अगस्त के कार्यक्रम से ठीक पहले महंत नृत्य गोपाल दास का कोरोना टेस्ट हुआ था और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन किया गया था. ऐसे पीएम मोदी सहित मंच पर मौजूद अन्य लोगों को संक्रमण का कोई खतरा नहीं है.

WATCH LIVE TV

Trending news