Maharajganj News: प्रेमी को भाई बताकर पति को दिया झांसा, महराजगंज से सामने आई लव ट्रायंगल की चौंकाने वाली कहानी
Advertisement

Maharajganj News: प्रेमी को भाई बताकर पति को दिया झांसा, महराजगंज से सामने आई लव ट्रायंगल की चौंकाने वाली कहानी

Maharajganj: यूपी के महराजगंज से लव ट्रायंगल (Love Triangle) की चौंकाने वाली कहानी सामने आई है. यहां प्रेमी (Lover) को भाई बताकर महिला ने पति को झांसा दिया. इसके बाद पति की पिटाई करने के बाद प्रेमी संग फरार हो गई. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Illicit Relaionship (File Photo)

अमित त्रिपाठी/महराजगंज: उत्तर प्रदेश के महराजगंज (Maharajganj News) से लव ट्रायंगल (Love Triangle) का एक मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां एक महिला प्रेमी को भाई बताकर अपने पति और बच्चों को गुमराह करती रही. दोनों का लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. एक दिन पति ने पत्नी को उसके प्रेमी के साथ अपत्तिजनक हालत में देखा तो हंगामा हो गया. महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की घर पर ही धुनाई कर दी. इसके बाद महिला प्रेमी के साथ पति और बच्चों को छोड़ चली गई. पति रिश्तेदार, पंचायत और पुलिस से पत्नी को समझाने की फरियाद कर रहा है. 

ठूठीबारी कोतवाली क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला ठूठीबारी कोतवाली क्षेत्र के धरमौली गांव का है. पुलिस को तहरीर देकर पति ने बताया कि उसकी शादी 18 साल पहले हुई थी. उसके दो बच्चे हैं. बड़ी बेटी 11वीं कक्षा में और छोटा बेटा आठवीं क्लास में पढ़ता है. तीन साल पहले तक पति-पत्नी के रिश्ते अच्छे थे. इसके बाद छितौना गांव का एक लड़का उसके घर आने लगा. वह पत्नी से ही बात करता था. पति के पूछने पर पत्नी ने बताया कि लड़का उसके मायके के गांव का है और रिश्ते में उसका भाई लगता है. इस पर शक की कोई गुंजाइश नहीं रही. 

पति दुबई गया तो प्रेमी के प्यार में डूब गई पत्नी
पीड़ित पति ने बताया कि वह तीन साल पहले नौकरी करने दुबई चला गया. इसके बाद पत्नी अपने प्रेमी के प्यार के में डूब गई. दुबई से आने के बाद उसे पत्नी के अवैध रिश्ते की भनक लगी. इस पर उसने पत्नी तो समझाया लेकिन उसपर कोई असर नहीं पड़ा. इसके बाद उसन पत्नी को दो-तीन बार प्रेमी के साथ रंगे हाथ पकड़ा. बीते 12 जुलाई को रात करीब नौ बजे पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी पिटाई शुरू कर दी. इसकी सूचना उसने पुलिस को दी और पुलिस ने समझौता करा कर मामला रफा दफा कर दिया. 

Ballia News: कल परसों नहीं आज ही चाहिए, दारोगा जी ने रिश्वत में जो मांगा सुनकर हैरान रह गए लोग, जानें पूरा मामला

बीते 14 जुलाई की सुबह पत्नी अपने प्रेमी के संग भाग गई. पत्नी का कहना है कि अब वह प्रेमी के साथ ही रहेगी. महिला ने भरी पंचायत में लिखित रूप से यह जानकारी दी है. पीड़ित पति ने बताया कि सबसे बड़ी चिंता बच्चो की परवरिश की है. वह पुलिस से पत्नी को समझाने की गुहार लगा रहा है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है.

हरदोई में थानेदार और मोर की दोस्ती का वीडियो वायरल, जमीन पर बैठकर रोज खिलाते हैं नमकीन बिस्किट, देखें Video

 

Trending news