Gandi Baat फेम महिमा चौधरी ने दिखाया हॉट अंदाज, कातिल अदाओं से यूजर्स का छूटा पसीना
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1870203

Gandi Baat फेम महिमा चौधरी ने दिखाया हॉट अंदाज, कातिल अदाओं से यूजर्स का छूटा पसीना

Mahima Gupta Bold Photos : महिमा गुप्‍ता सनकिस्ड तस्वीरों में बिना हेयर स्टाइल और बिना मेकअप पोज देती दिख रही हैं. स्टाइलिश ऑफ-शोल्डर टॉप में अभिनेत्री ने अपना हुस्न का जलवा दिखा रही हैं. बता दें कि महिमा गुप्‍ता भोजपुरी फ‍िल्‍म जगत की सबसे फैशनेबल अभिनेत्रियों में से एक हैं. 

 Mahima Gupta Bold Photos

Mahima Gupta Bold Photos : भोजपुरी अभिनेत्री महिमा गुप्‍ता सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं. महिमा गुप्‍ता अपने अभिनय के साथ-साथ अपने लुक के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में भोजपुरी अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्‍वीरें साझा कीं. महिमा गुप्‍ता की बोल्‍ड तस्‍वीरें इंटरनेट पर उधम काट रही हैं. फैन्‍स महिमा की इन तस्‍वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. 

बिना मेकअप दिया पोज 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महिमा गुप्‍ता सनकिस्ड तस्वीरों में बिना हेयर स्टाइल और बिना मेकअप पोज देती दिख रही हैं. स्टाइलिश ऑफ-शोल्डर टॉप में अभिनेत्री ने अपना हुस्न का जलवा दिखा रही हैं. बता दें कि महिमा गुप्‍ता भोजपुरी फ‍िल्‍म जगत की सबसे फैशनेबल अभिनेत्रियों में से एक हैं. महिमा की इन तस्‍वीरों पर फैन्‍स जमकर रिएक्‍शन भी दे रही हैं. 

बोल्‍ड अदाओं को लेकर चर्चा में रहती हैं 
वह अक्‍सर अपनी बोल्‍ड अदाओं को लेकर चर्चा में आ जाती हैं. महिमा गुप्‍ता भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव के साथ काम कर चुकी हैं. खेसारी के साथ वह 'दे दे प्‍यार दे' में देखा गया था. इसके अलावा वह लव का कबूतर में भी नजर आ चुकी हैं. साथ ही वह गंदी बात में भी काम कर चुकी हैं. 

भोपाल में हुआ जन्‍म 
26 साल की महिमा गुप्ता भोपाल की रहने वाली हैं. उनका जन्म 16 सितंबर 1996 को हुआ था. महिमा गुप्ता के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार अभिनेता यश कुमार के साथ 'पति पत्नी और भूतनी' में नजर आईं थीं. महिमा के हाथ इन दिनों बड़े प्रोजेक्ट्स के ऑफर हैं.

 

WATCH: जानें विश्वकर्मा जयंती की तारीख, पूजा मुहूर्त और शुभ उपाय, इस दिन भूलकर भी ना करें ये काम

Trending news