mahoba news: महोबा में व्यापारी से व्हाट्सएप पर मांगी 5 लाख की रंगदारी, पहले ही हो चुकी एक सर्राफा कारोबारी की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2084955

mahoba news: महोबा में व्यापारी से व्हाट्सएप पर मांगी 5 लाख की रंगदारी, पहले ही हो चुकी एक सर्राफा कारोबारी की हत्या

mahoba news: महोबा में 3 दिन पहले सर्राफा व्यापारी से लूट और हत्या का मामला सामने आया था. वहीं अब  एक बार फिर दूसरे व्यापारी से 5 लाख की रंगदारी मांगने का मामला सामने आने से व्यापारियों में हड़कंप मचा हुआ है.

 

mahoba news

mahoba news: उत्तर प्रदेश के महोबा में लगातार लूट और हत्या का मामला सामने आ रहा है. एक बार फिर बदमाशों के द्वारा दूसरे व्यापारी से 5 लाख की रंगदारी  की मांग की गई है. पैसे ना देने पर जान से मारने की धमकी मिल रही है. जिससे व्यापारियों में हड़कंप मचा हुआ है. हालांकि पुलिस ने व्यापारी को सुरक्षा मुहैया करा कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

बीते दिनों जनपद के पनवाड़ी कस्बे में सर्राफा व्यापारी से सोने चांदी की लूट के बाद गोली मारकर की गई हत्या के मामले में अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं. वहीं अब दूसरे व्यापारी से 5 लाख की रंगदारी मांगी गई है. जिससे न देने पर व्यापारी की हत्या करने की धमकी बदमाश ने दी है. आपको बता दें कि पनवाड़ी थाना कस्बा क्षेत्र के अलीपुरा में रहने वाले सर्राफा व्यापारी अजयकांत सोनी की नकाबपोश चार सशस्त्र बदमाशों ने गोली मारकर लूट की. 

व्यापारी के साथ दूसरी वारदात 
पनवाड़ी थाना कस्बे के सुभाषनगर निवासी बिल्डिंग मटेरियल के व्यापारी महेंद्र सिंह राजपूत को व्हाट्सएप में मैसेज भेज कर अज्ञात बदमाश ने 5 लाख रुपया की रंगदारी मांगते हुए धमकी दी है. और मैसेज में कहा गया है कि यदि दो दिन के अंदर ₹लाख नहीं दिए तो जैसे एक व्यापारी की हत्या की गई है वैसी तेरी भी हत्या कर परिवार को बॉडी भेज दी जाएगी. मध्य प्रदेश के हरपालपुर में पांच लाख रुपया पहुंचाने की बात कही गई है, जिसे न देने पर हत्या की धमकी मिल रही है. व्यापारियों में इस बात को लेकर नाराजगी है कि तीन दिन पहले सर्राफा व्यापारी की हत्या का पुलिस खुलासा नहीं कर पाई और एक अन्य व्यापारी के साथ दूसरी वारदात हो रही है.  

सर्विलांस सहित 10 टीमों का गठन

व्यापारी नेता रामजी गुप्ता और उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार संगठन के जिला अध्यक्ष रामकुमार सोनी ने कहा कि व्यापारी के साथ घटित मामला दुखदाई है. 3 दिन के अंदर यदि खुलासा नहीं होता तो फिर व्यापारी बाजार और दुकानों को बंद कराकर प्रदर्शन करेंगे. इस मामले में अपर्णा गुप्ता ने कहा है कि व्यापारी की लूट और हत्या के मामले के खुलासे को लेकर साइबर, सर्विलांस सहित 10 टीमों का गठन किया गया है जो सीसीटीवी फुटेज सहित अन्य साक्ष्यों के आधार पर जांच पर जुटी हैं और जल्द ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे तो वही एक और व्यापारी से रंगदारी के मामले में भी स्थानीय पुलिस को जिम्मेदारी सौंप दी गई है.और जल्द ही दोनो मामलों के अपराधी जेल में होंगे. 

Trending news