Road Accident: मुजफ्फरनगर में ट्रक-ट्रैक्टर ट्रॉली में भिड़ंत में 12 कावड़िए घायल, जौनपुर और रामपुर में भी सड़क हादसे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2334186

Road Accident: मुजफ्फरनगर में ट्रक-ट्रैक्टर ट्रॉली में भिड़ंत में 12 कावड़िए घायल, जौनपुर और रामपुर में भी सड़क हादसे

Road Accident: उत्तर प्रदेश में हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं. इन हादसों की लिस्ट में मुजफ्फरनगर, जौनपुर और रामपुर भी शामिल हो गया है. जानिए कितनों की मौत और कितने हुए घायल.....

Major road accident

Road Accident: उत्तर प्रदेश में हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं. इन हादसों की लिस्ट में मुजफ्फरनगर, जौनपुर और रामपुर भी शामिल हो गया है. मुजफ्फरनगर में ट्रक ने ट्रैक्टर ट्रॉली में जोरदार टक्कर मारी दी. जौनपुर में वाराणसी- लखनऊ नेशनल हाईवे पर उड़ीसा जा रही एक कंटेनर ट्रक करीब 15 फीट गहरी खाई में पलट गई. रामपुर में बाइक सहित खुले नाले में युवक गिर गया. 

मुजफ्फरनगर हादसा
मुजफ्फरनगर से एक सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है जहां ट्रक ने ट्रैक्टर ट्रॉली में जोरदार टक्कर मारी दी. बता दें कि इस ट्रैक्टर ट्रॉली में 12 कावड़िये थे. इस हादसे में चार कांवड़िये घायल हो गए है. इस हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा. कावड़िये हापुड़ से हरिद्वार जा रहे थे जब यह हादसा हुआ. यह हादसा मंसूरपुर के एनएच-58 का है. 

जौनपुर हादसा 
जौनपुर में वाराणसी- लखनऊ नेशनल हाईवे पर उड़ीसा जा रही एक कंटेनर ट्रक करीब 15 फीट गहरी खाई में पलट गई. ट्रक पलटने से ट्रक चालक एवं खलासी गम्भीर रूप से घायल हो गए. घायल चालक एंव खलासी को तत्काल एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के बाद दोनों की हालत गम्भीर बताई जा रही है. यह घटना लालपुर थाना क्षेत्र के असबरनपुर गांव के पास की है. 

रामपुर हादसा
रामपुर में मोहल्ला मस्जिद काले खां में जलभराव निकासी के लिए बड़े नाले का सिलेप नगरपालिका द्वारा तोड़ दिया गया था, जिससे नाला खुला रह गया. रात में एक 20 वर्षीय युवक बाइक सहित नाले में गिर गया, जिससे उसे गंभीर चोटें आईं. कांग्रेस शहर अध्यक्ष नोमान खान ने इस मुद्दे को उठाया है और नगर पालिका को इस लापरवाही के लिए जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने कहा कि समय रहते खुले नालों को बंद करने या सुरक्षा के उपाय नहीं किए गए, जिससे जनता की जान को खतरा बना हुआ है.

Trending news