मेरठ की एक कॉलनी में घरों पर लगे 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर, पुलिस को मामले की जानकारी ही नहीं
Advertisement

मेरठ की एक कॉलनी में घरों पर लगे 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर, पुलिस को मामले की जानकारी ही नहीं

बीते 2 सितंबर को संत विहार निवासी पुलिसकर्मी प्रवीण त्यागी का अपने पड़ोस में डेयरी चलाने वाले बबलू ठाकुर से नाली में गोबर बहाने को लेकर विवाद हो गया था. दोनों पक्षों के बीच हुई मारपीट में कई लोग घायल हो गए थे. इस घटना के बाद कॉलनी में दर्जनों घरों पर ''मकान बिकाऊ है'' के पोस्टर लग गए हैं.

मेरठ की संत विहार कॉलनी में दबंगई से परेशान महिलाओं ने अपने घरों पर लगाया 'मकान बिकाऊ है' का पोस्टर.

मेरठ: मेरठ जिले के कंकरखेड़ा की संत विहार कॉलनी में चार दिन पहले दो पक्षों के बीच हुए विवाद ने अब पलायन का रूप ले लिया है. एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर दबंगई का आरोप लगाते हुए अपने घरों के बाहर 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर चस्पा कर दिए हैं. करीब 2 दर्जन से ज्यादा मकानों पर ये पोस्टर लगे हैं. पुलिस के मुताबिक उसे इस बारे में कोई जानकारी ही नहीं है.

भाजपा सांसद के विवादित बोल- ''ठेस पहुंचाने वाले को ठोक दूंगा'', पूर्व विधायक की पीट-पीटकर हत्या...

बीते 2 सितंबर को संत विहार निवासी पुलिसकर्मी प्रवीण त्यागी का अपने पड़ोस में डेयरी चलाने वाले बबलू ठाकुर से नाली में गोबर बहाने को लेकर विवाद हो गया था. दोनों पक्षों के बीच हुई मारपीट में कई लोग घायल हो गए थे. दोनों पक्षों के घायलों को जब इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया तो वहां भी उनके बीच जमकर संघर्ष हुआ था. पुलिस ने प्रवीण त्यागी और बबलू ठाकुर समेत अन्य कई लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी. फिलहाल दोनों पक्षों के लोग जमानत पर हैं.

DM ने CMO को कहा गधा, चमकाया `खाल खींच जमीन में गाड़ दूंगा`, बाहुबली की केस डायरी `गायब` 

अब संत विहार कॉलनी में करीब 2 दर्जनों घरों पर 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर चस्पा कर दिए गए हैं. कॉलनी की महिलाओं ने डेयरी संचालक बबलू ठाकुर पर दबंगई का आरोप लगाया है. महिलाओं का कहना है कि अगर उनके परिवारों को पुलिस का संरक्षण नहीं मिला तो वे लोग पलायन करने को मजबूर हो जाएंगे. इस पूरे प्रकरण की जानकारी पुलिस को है ही नहीं. पीड़ित महिलाओं ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इंसाफ की गुहार लगाई है.

WATCH LIVE TV

Trending news