गौमांस खाने की अफवाह पर भीड़ ने एक व्यक्ति की पीट-पीटकर की हत्या
Advertisement

गौमांस खाने की अफवाह पर भीड़ ने एक व्यक्ति की पीट-पीटकर की हत्या

यूपी के दादरी इलाके में गौमांस खाने की अफवाह को लेकर 50 साल के एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। जबकि उसके 22 साल के बेटे को अधमरा करके छोड़ दिया गया। घटना के बाद से क्षेत्र में तनाव है, जिसे देखते हुए प्रशासन ने चौकसी बढ़ा दी है। जानकारी मुताबिक गांव में ऐसी अफवाह उड़ी थी कि मोहम्‍मद अखलाक का परिवार अपने घर में गौ मांस रखता और खाता है। 

लखनऊ : यूपी के दादरी इलाके में गौमांस खाने की अफवाह को लेकर 50 साल के एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। जबकि उसके 22 साल के बेटे को अधमरा करके छोड़ दिया गया। घटना के बाद से क्षेत्र में तनाव है, जिसे देखते हुए प्रशासन ने चौकसी बढ़ा दी है। जानकारी मुताबिक गांव में ऐसी अफवाह उड़ी थी कि मोहम्‍मद अखलाक का परिवार अपने घर में गौ मांस रखता और खाता है। 

इस मामले में अखलाक के परिवारवालों का कहना है कि उनके घर मटन रखा हुआ था न कि गौमांस हालांकि पुलिस ने मीट को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक यह परिवार पिछले 35 सालों से इस गांव में रह रहा था। बीफ से जुड़ी अफवाह के बारे में जांच चल रही है।

नोएडा एसएसपी एस किरण ने कहा कि अखलाक को लोगों ने इसलिए पीटा क्योंकि उसके ने गाय का मांस खाया था। फिलहाल इस मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया हैं और बाकियों की तलाश जारी है।

Trending news