close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लखनऊ: शख्स पर किसी ने घर में घुसकर किया वार, मां के पास पहुंचकर बोला...

बताया ये भी जा रहा है की जिस वक्त देर रात ये घटना हुई उस वक्त विश्वजीत नग्न अवस्था में था माँ के पास पहुंचा था. कयास ये भी लगाया जा रहा है की  इस मामले मे किसका हाथ हो फिलहाल पुलिस ने विश्वजीत पुंडीर के शव को  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

लखनऊ: शख्स पर किसी ने घर में घुसकर किया वार, मां के पास पहुंचकर बोला...
पुलिसकर्मियों ने विश्वजीत के कमरे से नशे का सामान और बीयर की बोटल कई सिगरेट भी बरामद की है .

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में गोमती नगर विश्वास खंड में विश्वजीत पुंडीर नाम के शख्स की हत्या कर दी गई है. परिवार का आरोप है कि हत्या को किसी धारदार हथियार से  वार कर के अंजाम दी गई है. हत्या के बाद बेखौफ हत्यारे फरार हो गए. मृतक विश्वजीत मिडलैंड्स हॉस्पिटल में मैनेजर के पद पर तैनात था. बुधवार सुबह गोमती नगर का पॉश इलाके विश्वास खंड 3/127 की है यहां पर रहने वाले मिडलैंड हॉस्पिटल के मैनेजर विश्वजीत पुंडीर के परिजनों की चीख-पुकार से गूंज उठा बीती देर रात जिस वक्त विश्वजीत का पूरा परिवार सो रहा थातो अचानक रात के 1.30 बजे विश्वजीत अपने मां के कमरे के बाहर पहुंचता है और कहता है कि उसे चोट लग गई है उसे अस्पताल ले जाए. आनन-फानन में परिवार उसे अस्पताल ले जाता है जहां उसकी मृत्यु हो जाती है.

कमरे में हर तरफ बिखरा हुआ था खून
सूचना मिलते ही एडीजी जोन राजीव कृष्णा सहित तमाम पुलिस के अधिकारी मृतक विश्वजीत पुंडीर के घर पहुंचे मौके पर डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक की टीम को बुलाया गया. कमरे में हर तरफ खून बिखरा हुआ था और सामान भी अस्त-व्यस्त था. बहराल पुलिस फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड ने तमाम साक्ष्य कलेक्ट किए हैं लोगों के बयान भी लिए. शुरुआती जांच में यह साफ नहीं हो पाया है कि आखिर विश्वजीत की हत्या की वजह क्या है.

कमरे से नशे का सामान बरामद
वहीं, मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने विश्वजीत के कमरे से नशे का सामान और बीयर की बोटल कई सिगरेट भी बरामद की है और फॉरेंसिक टीम द्वारा जिसकी जांच की जा रही है. घर में सीसीटीवी या आसपास कहीं सीसीटीवी ना लगा होने से पुलिस को काफी परेशानी आ रही है. कॉल डिटेल और दोस्तों से पूछताछ की जा रही है.

नग्न अवस्था में पहुंचा था मां के पास
बताया ये भी जा रहा है की जिस वक्त देर रात ये घटना हुई उस वक्त विश्वजीत नग्न अवस्था में था माँ के पास पहुंचा था. कयास ये भी लगाया जा रहा है की  इस मामले मे किसका हाथ हो फिलहाल पुलिस ने विश्वजीत पुंडीर के शव को  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अब पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है साथी परिजनों के बयान ले रही है जिसके बाद ही साफ हो पाएगा की विश्वजीत के हत्यारे कौन हैं और उन्होंने उसे मौत के घाट क्यों उतारा.