Abha Paul Leaked Bath Video: खेत के बीचोंबीच कपड़े उतारकर नहाने लगीं आभा पॉल, वीडियो देख लड़कों को निकला पसीना
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1774091

Abha Paul Leaked Bath Video: खेत के बीचोंबीच कपड़े उतारकर नहाने लगीं आभा पॉल, वीडियो देख लड़कों को निकला पसीना

Abha Paul: आभा पॉल सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. उनके फैंस उनकी इन पोस्ट का इंतजार करते हैं. 

abha paul news

Hot Abha Paul: सोशल मीडिया पर शायद ही कोई ऐसा इंसान होगा दो आभा पॉल को जानता नहीं होगा. आभा पॉल कई कामोत्तेजक वेब सीरीज में काम कर चुकी है. उनकी चर्चित सीरीज में XXX, गंदी बात (Gandii Baat) और मस्तराम (Mastram) जैसी कई शामिल हैं. आभा पॉल सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. उनके फैंस उनकी इन पोस्ट का इंतजार करते हैं. आभा पॉल की जब भी इंस्टाग्राम पर कुछ भी शेयर करती हैं वो वायरल और ट्रेंडिंग पर आ जाता है. आभा पॉल की बोल्डनेस ने उन्हें इंटरनेट सेंसेशन बना दिया है. आज हर किसी को उनकी पोस्ट का इंतजार रहता है. 

आभा पॉल का खेत में नहाने का वीडियो लीक हुआ है. गुलाब की पंखुड़ियों सी दिखती आभा बड़ी मुश्किल से अपनी इज्जत बचा रही है. देखे वीडियो बॉलीवुड आई फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के अलावा भी कई ऐसी नामी अभिनेत्रियां हैं जिनकी खूबसूरती के चर्चे दूसरे फिल्म इंडस्ट्री में होती रहती है. दरअसल बॉलीवुड के अलावा ओटीटी ऐसा प्लेटफार्म बन चुका है जहां पर फिल्मों में काम करने वाले कलाकार लोगों को खूब पसंद आते हैं और कुछ उन्हीं कलाकारों में नाम शामिल होता है. आभा पॉल का जो ज्यादातर एडल्ट फिल्मों में नजर आती है. आभा पॉल ना सिर्फ बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी है बल्कि वह कामसूत्र और मस्तराम जैसी एडल्ट वेब सीरीज में अपनी खूबसूरत अदाओं का जलवा दिखा चुकी है जिसको देखकर लोग उनके दीवाने हो जाते हैं.  आइए आपको बताते हैं हाल ही में कैसे अब इस अभिनेत्री ने बाथरूम से अपनी नहाते हुए वीडियो साझा की है जिसको देखकर लोग दीवाने हुए जा रहे हैं. 

Trending news