Bhojpuri Song 2024: शिल्पी राज के गाने 'बलमु के हिपिया' में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी ने ढाया कहर, देखें वीडियो
Advertisement

Bhojpuri Song 2024: शिल्पी राज के गाने 'बलमु के हिपिया' में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी ने ढाया कहर, देखें वीडियो

Bhojpuri Song 2024: दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का नया गाना  'बलमु के हिपिया' रिलीज हो चुका है. इसे भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने आवाज दी है. 

Bhojpuri Song 2024: शिल्पी राज के गाने 'बलमु के हिपिया' में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी ने ढाया कहर, देखें वीडियो

Bhojpuri Song 2024: भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं. दोनों का जब भी कोई गाना साथ में आता है तो वो  सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो जाता है. इस जोड़ी का नया गाना भोजपुरी इंडस्ट्री की बहुचर्चित फिल्म फसल से रिलीज किया गया है. जिसके बोल हैं 'बलमु के हिपिया'. इस गाने को भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने गाया है. 

गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. गाने ने इंटनेट पर रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया है. लोगों को यह गाना काफी पसंद भी आ रहा है.  दर्शक निरहुआ और आम्रपाली के गानों को देखना और सुनना खूब पसंद करते हैं. इनकी जोड़ी ने एक साथ मिलकर एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. 

गाने की शुरुआत में दोनों फिल्म देख रहे होते हैं. निरहुआ उठकर घर चले आते हैं और आम्रपाली भी उनके पीछे पीछे चली आती हैं. इसके बाद आम्रपाली दुबे पति निरहुआ से कहती है कि उड़ेला फर फर बहे पुरवइया...चश्मा पहिरी जब लेले अंगड़ाया....उड़ेला फर फर बहे पुरवइया...चश्मा पहिरी जब लेले अंगड़ाया...दिलवा में गोली दाग है...राजा जी के हिपिया  हीराउआ से हैपी लागे है...

गाने में जहां दोनों एक समय देहाती भेषभूषा में नजर आते हैं तो दूसरे ही सीन में दोनों एक दम मॉर्डन अवतार में दिखाई देते हैं. दोनों के ऊपर देसी से लेकर वेस्टर्न लुक जच रहा है. उसके ऊपर आम्रपाली की मनमोहक अदाएं दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब हो रही हैं. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से रिलीज 'बलमु के हिपिया' को सिंगर शिल्पी राज ने गाया है.

निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) के इस धमाकेदार गाने को रिलीज होने के एक दिन के भीतर ही 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. दोनों के फैंस कमेंट कर गाने की तारीफ कर रहे हैं. एक ने लिखा, ''बहुत ही सुन्दर प्रस्तुति दी है. दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी ने परिवार को एक रक्षा सूत्र में पिरो कर सामने रखा गया है जय हो.''

 

Trending news