OMG 2 Teaser: महादेव के लुक में अक्षय कुमार ने चलाया दर्शकों के दिलों पर जादू, ओह मॉय गॉड 2 का टीजर जारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1774771

OMG 2 Teaser: महादेव के लुक में अक्षय कुमार ने चलाया दर्शकों के दिलों पर जादू, ओह मॉय गॉड 2 का टीजर जारी

OMG 2 Teaser​: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की आगामी फिल्म ओह माय गॉड 2 का टीजर (Oh My God 2 Teaser) 11 जुलाई यानी आज रिलीज कर दिया गया है. जिसमें अक्षय कुमार भगवान शिव के रूप में नजर आ रहे हैं. 

OMG 2 Teaser: महादेव के लुक में अक्षय कुमार ने चलाया दर्शकों के दिलों पर जादू, ओह मॉय गॉड 2 का टीजर जारी

OMG 2 Teaser​ Out: बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी, अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की आगामी फिल्म ओह माय गॉड 2 का टीजर (Oh My God 2 Teaser) 11 जुलाई यानी आज रिलीज कर दिया गया है. जिसमें अक्षय कुमार भगवान शिव के रूप में नजर आ रहे हैं. वह लंबी जटाओं और माथे पर राख लगाए दिख रहे हैं.  भगवान शिव के भक्त का किरदार अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने निभाया है. इसके अलावा मूवी में यामी गौतम भी नजर आएंगी. टीजर को सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है. 

टीज़र की बात करें तो इसकी शुरुआत पंकज त्रिपाठी के वॉयसओवर से होती है, जिसमें वह कहते हैं कि एक इंसान आस्तिक या नास्तिक होकर भगवान के अस्तित्व को साबित कर सकता है, लेकिन भगवान हमेशा जरूरतमंद व्यक्ति की मदद के लिए आते हैं. इसमें ओह मॉय गॉड के पहले पार्ट में परेश रावल की कहानी का उल्लेख किया गया है.

टीजर में झलक मिलती है कि कैसे पंकज त्रिपाठी के कांति शरण मुद्गल भगवान शिव की पूजा करते हैं, वह उनकी भक्ति में डूब रहते हैं. उनके परिवार को एक त्रासदी का सामना करना पड़ता है, इसके बाद भी शिवजी पर उनका भरोसा कम नहीं होता है. इसके बाद भगवान शिव के अवतार में नजर आ रहे अक्षय कुमार अपने भक्त की तकलीफ को दूर करने के लिए धरती पर आते हैं. 

बता दें कि डायरेक्टर अमित राय के निर्देशन में बनी फिल्म ओह माई गॉड 2 मूल फिल्म की अगली कड़ी है, पहले पार्ट में अक्षय कुमार ने जहां भगवान कृष्ण का किरदार निभाया था. वहीं, इस बार वह भगवान शिव के अवतार में नजर आ रहे हैं. इसकी टैग लाइन है - रख विश्वास, तू है शिव का दास. इस फिल्म को सिनेमाघरों में 11 अगस्त 2023 को रिलीज किया जाएगा. देखना होगा कि इसे कैसा रिस्पॉन्स मिलता है. 

Trending news