kadak singh Film review: पंकज त्रिपाठी की लीक से हटकर लाजवाब एक्टिंग, खून जमा देने वाली थ्रिलर मूवी
Advertisement

kadak singh Film review: पंकज त्रिपाठी की लीक से हटकर लाजवाब एक्टिंग, खून जमा देने वाली थ्रिलर मूवी

पंकज त्रिपाठी की फिल्म कड़क सिंह सस्पेंस और थ्रिल से भरा हुआ है. फिल्म में पंकज त्रिपाठी के किरदार की जमकर तारीफ की जा रही है.  

kadak singh film review

 Kadak singh Film review: फिल्म कड़क सिंह मुख्य किरदार एके श्रीवास्तव यानी पंकज त्रिपाठी स्वभाव से एकदम शांत लेकिन हर गंम्भीर किरदार में जान फूंक देने वाले पंकज इंड्रस्टी के ऐसे अभिनेता है, जो अपने स्वभाव के बिल्कुल विपरीत किरदार में हमेशा सेट बैठते हैं. जी 5 पर आई ये थ्रिलर मूवी, जिसमें पंकज त्रिपाठी एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे है. ऐसा किरदार जिसका उनके फैंस को लंबे अरसों से इंतजार था.  

फाइनेंशियल क्राइम डिपार्टमेंट में अफसर एके श्रीवास्तव यानी पंकज त्रिपाठी का याद्दाश्त एक हादसे की वजह से चली जाती है. इसके बाद एके श्रीवास्तव को 4 कहानी सुनाई जाती है. जिससे उन्हें यह पता चल जाए कि वह  कौन है, उनकी असली कहानी क्या है और उनकी बेटी कौन है. ये पूरा मूवी सस्पेंस से भरा हुआ है. ज्यादा कहानी यहा लिखा नहीं जा सकता इसके लिए आपको मूवी देखनी होगी. 

फिल्म शुरुआत से ही आपको अपनी सीट पर बांधकर रखेगी. फिल्म शुरू होते ही सस्पेंस शुरू हो जाता है. थोड़े ही देर में ऐसी घटना घटती है, जो आपको बांधकर पूरा फिल्म देखने पर मजबूर कर देगी. जब आप सोचेंगे ऐसा होगा, तभी कुछ अलग हो जाता है और अंत में जाकर पूरा सस्पेंस खुलता है.

एक्टिंग की बात करें तो पंकज त्रिपाठी के एक्टिंग का कोई जवाब  हीं है. इस फिल्म में वह अलग शेड में नजर आ रहे है. इस तरह का किरदार पंकज ने पहले कभी नहीं निभाया था. पंकज इस फिल्म में बिल्कुल एक अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. वह शादी में जाना पसंद नहीं करते हैं, क्योकिं वहां उनको लाइन लगाना पड़ेगा,झूठी मुस्कान बिखेरनी पड़ेगी, वह इस फिल्म में अपने किरदार से एकदम से इंसाफ करते हुए नजर आ रहे है. बेटी की किरदार में संजना सांघी ने एकदम जान डाल दी है. ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड नैना ने अपने किरदार से सबको इम्प्रेस किया है. बाकी के सारे किरदारों ने भी लाजवाब काम किया है. 

अनिरुद्ध रॉय चौधरी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म सस्पेंस कायम रखने में कामयाब रही है. हर किरदार से उन्होंने शानदार काम करवाया है. कुल मिलाकर यह फिल्म आपको अपने सीट पर बैठकर पूरी फिल्म देखने को मजबूर कर देगी.

Trending news