Poonam Pandey: जब पूनम पांडेय ने इंडिया के वर्ल्ड कप जीतने पर किया था कपड़े उतारने का ऐलान, मच गया था बवाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2091039

Poonam Pandey: जब पूनम पांडेय ने इंडिया के वर्ल्ड कप जीतने पर किया था कपड़े उतारने का ऐलान, मच गया था बवाल

Poonam Pandey Biography: पूनम पहली बार तब चर्चा में आईं, जब उन्होंने ऐलान किया कि अगर भारतीय क्रिकेट टीम 2011 का विश्व कप जीतती है, तो वह अपने सारे कपड़े उतार देंगी. 

 Poonam Pandey Biography

Poonam Pandey Death: एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे की अचानक मौत की खबर सुनकर लोग सकते में हैं. शुक्रवार सुबह खबर मिली कि एक्ट्रेस का निधन हो गया है. वह महज 32 साल की थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस घटना के दौरान अपने कानपुर स्थित घर पर ही मौजूद थीं.  एक्ट्रेस की मौत की वजह भी सामने आ गई है. बताया जा रहा है कि उन्हें सर्वाइकल कैंसर था. 

कानपुर की रहने वाली पूनम में 2013 में किया था बॉलीवुड डेब्यू (Poonam Pandey Work in Films and Videos)
पूनम पांडे मूल रूप से उत्तर प्रदेश के कानपुर (Poonam Pandey Kanpur) की रहने वाली थीं. उनका जन्म 11 मार्च 1991 को हुआ था. उनके पिता का नाम शोभानाथ पांडेय और मां का नाम विद्या पांडेय (Poonam Pandey Parents) है. पूनम ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल (Model Poonam Pandey) की थी. साल 2013 में फिल्म 'नशा' के साथ उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू (Poonam Pandey Bollywood Film Debut) किया. उन्होंने लव इज़ पॉइज़न, आइटम गर्ल, मालिनी एंड कंपनी, द वीकेंड, आ गया हीरो, आइटम गर्ल और द जर्नी ऑफ़ कर्मा समेत कई अलग-अलग प्रोजेक्ट पर काम किया. उन्होंने हिंदी के साथ-साथ कन्नड़ और तेलुगू भाषा की फिल्मों में भी काम किया है. इसके अलावा वह कंगना रनौत के शो 'लॉकअप' (Poonam Pandey in Lockup) में बतौर कंटेस्टटेंट भी नजर आई थीं. इस शो में उन्होंने अपनी लाइफ को लेकर कई खुलासे किए थे. 

गुपचुप तरीके से रचाई थी शादी (Poonam Pandey Ex Husband Sam Bombay)
"लॉकअप" के दौरान पूनम पांडे ने खुलाया किया था कि उन्होंने सैम बॉम्बे से मुंबई में गुपचुप तरीके से शादी की थी. हालांकि, उनकी शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल सकी. उन्होंने बताया था कि शादी के दौरान वह घरेलू हिंसा का शिकार हुई थीं. उन्होंने पति के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी. उन्होंने बताया था कि सैम ने उन्हें एक बार इतनी बुरी तरह पीटा था कि वो ब्रैन हैमरेज का शिकार हो गई थीं. 

जब पूनम ने कहा था- इंडिया वर्ल्ड कप जीता तो उतार दूंगी सारे कपड़े (Poonam Pandey World Cup 2011 Controversy)
पूनम अक्सर अपने वायरल इंस्टाग्राम पोस्ट और विवादास्पद बयानों के चलते चर्चा में बनी रहती थीं. पूनम पहली बार तब चर्चा में आईं, जब उन्होंने ऐलान किया कि अगर भारतीय क्रिकेट टीम 2011 का विश्व कप जीतती है, तो वह अपने सारे कपड़े उतार देंगी. उनके इस बयान पर काफी बवाल मचा था. उनके घरवालों ने भी इस पर आपत्ति जताई थी. हालांकि, बाद में पूनम ने यह दावा किया कि बीसीसीआई ने उन्हें अनुमति देने से इनकार कर दिया था. जिसके चलते वह अपना वादा पूरा नहीं कर सकीं. 

Poonam Pandey Death: एक्ट्रेस पूनम पांडे की कैंसर से मौत, ऑफिशियल अकाउंट से मिली जानकारी

Trending news