Year Ender 2023: एल्विश से लेकर नवाजुद्दीन तक विवादों में घिरे ये सितारे, 2023 में भारी पड़ीं ये गलतियां
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2010541

Year Ender 2023: एल्विश से लेकर नवाजुद्दीन तक विवादों में घिरे ये सितारे, 2023 में भारी पड़ीं ये गलतियां

Year Ender 2023: आज लेकर आए हैं हम उन स्टार की लिस्ट जो वैसे तो फैंस के दिलों में राज करते हैं लेकिन साल 2023 में किसी न किसी तरह से विवादों में घिरे रहे

Year Ender 2023:
Year Ender 2023: साल 2023 कुछ लोगों के लिए नाम कमाने वाला साल रहा तो कुछ लोग विवादों में पड़कर बदनाम भी हुए. आइए जानते हैं उन पांच स्टार के बारे में जिनके लिए साल 2023 विवादों को लेकर चुनौतीपूर्ण रहा. आइए इस लिस्ट पर एक नजर डालें. 
 
Nana Patekar viral video: फिल्म स्टार नाना पाटेकर नवंबर महीने में सुर्खियों में आ गए, जब उन पर अपने ही फैन को थप्पड़ मारने का आरोप लगा. वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर नाना एक फिल्म की शूटिंग में थे. एक शख्स इस दौरान सेल्फी लेने के लिए बीच में जा घुसा, जिस पर नाना ने उसे थप्पड़ जड़कर साइड कर दिया, हालांकि बाद में नाना पाटेकर ने इस पर अपनी सफाई भी दी. 
 
Elvish Yadav: पॉपुलर यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) इस साल काफी सुर्खियों में रहे लेकिन साल 2023 उनके लिए विवाद भी लेकर आया. दरअसल, नोएडा पुलिस ने सेक्टर 49 में छापेमारी के दौरान पांच लोग को गिरफ्तार किया था जिनके पास से पांच कोबरा के साथ ही कुल 9 सांप बरामद हुए. ध्यान देने वाली बात थी कि एल्विश यादव का नाम इन्हीं आरोपियों ने लिया था जिससे वो इस विवाद में फंस गए. एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा पुलिस ने एफआईआर दर्ज  की थी और फिर आरोप लगाया गया था कि उनकी रेव पार्टी में सांप के जहर का उन्होंने इस्तेमाल किया. 
 
Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड के अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस साल अपनी पूर्व पत्नी के कारण काफी विवादों में रहे. बॉम्बे हाई कोर्ट में उन्होंने मानहानि की एक याचिका दायरकर पूर्व पत्नी आलिया उर्फ जैनब सिद्दीकी के साथ ही उनके भाई शम्सुद्दीन सिद्दीकी पर आरोप लगाया कि उनके खिलाफ दोनों ने गलत और मानहानि वाले बयान दिए. हर्जाने के रूप में 100 करोड़ रुपये की मांग भी की थी. नवाजुद्दीन पर पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उन्हें और उनके बच्चों को दुबई में छोड़ने का आरोप लगाया था. 
 
Prithvi Shaw: क्रिकेट पृथ्वी शॉ व सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सपना गिल का विवाद साल 2023 में काफी विवाद में रहा. दरअसल, पृथ्वी शॉ पर सपना गिल ने छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था. हालांकि, पुलिस के द्वारा की गई जांच में शॉ को निर्दोष पाया गया था और मजिस्ट्रेट कोर्ट को बताया गया था कि सपना गिल के आरोप झूठे व निराधार हैं. मुंबई के अंधेरी एरिया के एक पब में पृथ्वी पर सपना ने उनके साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. सेल्फी लेने से यह विवाद शुरू हुआ और कोर्ट जा पहुंचा.
 
Writer Manoj Muntashir Slammed: फिल्म आदिपुरुष को लेकर इस साल खूब बवाल हुआ. फिल्म तो कॉन्ट्रोवर्सी में रही, इसके साथ ही फिल्म के डायलॉग लिखने वाले मनोज मुंतशिर को लोगों ने खूब निशाने पर लिया था. भगवान हनुमान पर उन्होंने ऐसी बयानबाजी की थी जिसके लिए उन्हें आखिरकार माफी मांगनी पड़ी थी. मनोज ने कहा था कि बजरंगबली भगवान नहीं, भक्त हैं. भगवान हमने उन्हें बनाया है. एक इंटरव्यू में उ्होंने कहा था कि- "हनुमान ने श्री राम की तरह संवाद नहीं किए हैं, क्योंकि वे भगवान नहीं, भक्त हैं। हमने उन्हें भगवान बनाया है क्योंकि उनकी भक्ति में वो पावर था.”

Trending news