विकास दुबे की गिरफ्तारी पर बोले शहीदों के परिवार, एनकाउंटर या फिर जल्द दी जाए फांसी
Advertisement

विकास दुबे की गिरफ्तारी पर बोले शहीदों के परिवार, एनकाउंटर या फिर जल्द दी जाए फांसी

शहीद सब इंस्पेक्टर नेबूलाल के बेटे और बेटी ने कहा कि इस पूरे मामले में विकास दुबे के मददगार रहे बाकी पुलिसवालों और नेताओं के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए.

परिजनों की मांग विकास का एनकाउंटर और मददगारों को फांसी दी जाए.

मथुरा: कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या कर भागे विकास दुबे की भले ही गिरफ्तारी हो गई हो, लेकिन शहीद पुलिस जवानों के परिवारों का गुस्सा कम नहीं हुआ है. मथुरा से लेकर प्रयागराज तक गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर की मांग उठ रही है.

प्रयागराज के रहने वाले शहीद सब इंस्पेक्टर नेबूलाल बिंद के परिवार ने आरोप लगाया कि सिस्टम अभी-भी विकास दुबे की मदद कर रहा है. विकास दुबे गिरफ्तार नहीं, बल्कि उसने सरेंडर किया है. परिवार की मांग है कि विकास को कोई रियायत न दी जाए. विकास दुबे को या तो एनकाउंटर में मार दिया जाए या फिर उसे जल्द से जल्द फांसी पर लटका दिया जाए. शहीद सब इंस्पेक्टर नेबूलाल के बेटे और बेटी ने कहा कि इस पूरे मामले में विकास दुबे के मददगार रहे बाकी पुलिसवालों और नेताओं के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: कानपुर कांड: पुलिस टीम में थे 'भेदिए', गैंगस्टर के मंसूबों की पूर्व SO को थी जानकारी?

'विकास का एनकाउंटर और मददगारों को फांसी दी जाए'
कानपुर कांड में शहीद हुए मथुरा निवासी जितेंद्र पाल के परिवार वाले भी आक्रोशित हैं. उन्होंने विकास दुबे की गिरफ्तारी को एक राजनीतिक साजिश करार दिया. उनका कहना है कि आखिर विकास दुबे मध्य प्रदेश कैसे पहुंच गया, जब उत्तर प्रदेश पुलिस उसे चप्पे-चप्पे पर तलाश रही थी. शोकाकुल परिवार की मांग है कि विकास दुबे का चौराहे पर एनकाउंटर हो, साथ ही विकास दुबे की मदद करने वाले गद्दारों को भी खुले चौराहे पर फांसी दी जाए.

Trending news