close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मथुरा के थानों में सुसाइड की घटनाओं से पुलिस परेशान, 3 लोगों की मौत

 आपको बता दें कि इससे पहले मथुरा में ही 29 अगस्त को पति-पत्‍नी ने थाने में अपने ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग ली थी. इस हादसे में दोनों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था. 

मथुरा के थानों में सुसाइड की घटनाओं से पुलिस परेशान, 3 लोगों की मौत
लगातार बढ़ रही इस तरह की घटनाओं से पुलिस परेशान है.

मथुरा: मथुरा (Mathura) में एक के बाद एक कई मामले आत्मदाह (Self Immolatio) के सामने आ चुके हैं, जिसके कारण पुलिस (UP Police) भी परेशान हैं. दो और ऐसी ही घटनां सामने आई हैं. पहली घटना थाना सुरीर का है और दूसरी घटना राया थाने और तीसरी घटना प्रताप नगर इलाके की है. 

पहला मामला थाना सुरीर का है जहां पति पत्नी ने थाने में खुद को आग लगा ली, जिसमें इलाज के दौरान पति- पत्नी की मौत हो गई. वहीं दूसरी घटना राया थाने में समाधान दिवस के मौक़े पर एक शख्स ने जहर खा लिया. इस शख़्स की भी इलाज के दौरान मौत हो गई. 

जबकि प्रताप नगर इलाके में कोर्ट के आदेश पर घर खाली कराने गई पुलिस के सामने एक परिवार ने घर बंद कर केरोसिन डालकर आग लगाने के कोशिश की लेकिन वक्त रहते पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया.

लाइव टीवी देखें

पुलिस केरोसिन से भीगें लोगों को पुलिस थाने लेकर पहुंची, जहां उन लोगों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया. आपको बता दें कि इससे पहले मथुरा में ही 29 अगस्त को पति-पत्‍नी ने थाने में अपने ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग ली थी. दबंगों के जुल्म और पुलिस की ज्यादती का शिकार मथुरा के जोगेंद्र ने दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया.