मथुरा: 400 फीट गहरे बोरवेल में गिरा पांच साल का बच्चा, निकालने की कोशि‍श जारी

मथुरा जिले के शेरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव अगरयाला में एक पांच वर्षीय बच्चा खेतों में खेलते समय वहां खुले पड़े एक बोरवेल में गिर गया. बोरवेल 400 फीट गहरा है.

मथुरा: 400 फीट गहरे बोरवेल में गिरा पांच साल का बच्चा, निकालने की कोशि‍श जारी

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में शनिवार को एक गांव में 5 साल का बच्चा खेत में खुले पड़े बोरवेल में गिर गया. घटना की जानकारी मिलने पर प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे. बच्चे को निकालने के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं. छाता तहसील क्षेत्र के उप जिलाधिकारी आरडी राम ने बताया, “सूचना मिली थी कि शेरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव अगरयाला में एक पांच वर्षीय बच्चा खेतों में खेलते समय वहां खुले पड़े एक बोरवेल में गिर गया. बोरवेल 400 फीट गहरा है.”

उन्होंने बताया, ‘बच्चे को निकालने के लिए गाजियाबाद स्थित एनडीआरएफ की टीम से संपर्क किया गया है. वह भी जल्द ही मौके पर पहुंच जाएगी. बच्चे को सुरक्षित निकालने के लिए हरसंभव प्रयास किए जाएंगे.”

तमाम प्रयासों के बावजूद देश में बोरवेल में बच्‍चों के ग‍िरने की घटनाएं रुक नहीं रही हैं. कुछ दिनों पहले ही यूपी के ही फर्रुखाबाद और हरियाणा में इस तरह की घटनाएं हुई थीं.

हर‍ियाणा के बालसमंद में भी हुई थी घटना
कुछ दिनों पहले हरियाणा के बालसमंद एक बच्‍चा बोरवेल में गिर गया था. 2 दिन के संघर्ष के बाद उसे सकुशल निकाल लिया गया था. बोरवेल से निकालने के बाद नदीम को उपचार के लिए हिसार के सर्वोदय अस्पताल में रेफर किया गया था.

input : Bhasha