close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मथुरा: ब्लैकमेलिंग-धमकियों से तंग आकर किशोरी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

सुरीर के कोतवाल अनूप सरोज ने बताया, रमेश की तहरीर पर आरोपी आटा चक्की संचालक भीकम के खिलाफ खुदकुशी के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

मथुरा: ब्लैकमेलिंग-धमकियों से तंग आकर किशोरी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
प्रतीकात्मक तस्वीर

मथुरा: उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले के एक गांव में एक किशोरी ने गांव के ही एक व्यक्ति की ब्लैकमेलिंग और धमकियों से तंग आकर रविवार की रात आत्महत्या कर ली. पुलिस के अनुसार सुरीर कोतवाली क्षेत्र के सिकंदरपुर निवासी रमेश के दो बेटे और एक बेटी हैं. पत्नी का देहांत हो चुका है. बेटे बाहर नौकरी करते हैं. रविवार को जब रमेश काम से कहीं गया हुआ था तभी रात करीब नौ बजे उसकी बेटी ने पंखे में फंदा डालकर फांसी लगा ली.

पिता रमेश ने पुलिस को बताया कि आज ही दोपहर में उसकी बेटी ने बताया था कि गांव में आटा चक्की चलाने वाला शादीशुदा युवक भीकम अक्सर उसे परेशान करता है. सुरीर के कोतवाल अनूप सरोज ने बताया, रमेश की तहरीर पर आरोपी आटा चक्की संचालक भीकम के खिलाफ खुदकुशी के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

लाइव टीवी देखें

वहीं, उत्तर प्रदेश के संभल में हयातनगर थाना क्षेत्र में घरेलू कलह के चलते ग्रामीण ने जंगल में जाकर पिता को फोन कर आत्महत्या करने की बात कही और पेड़ पर फांसी लगा ली. मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव को पेड़ से नीचे उतारा. ग्रामीण की मौत से परिवार में कोहराम मच गया. सूचना मिलने पर थाना पुलिस भी गांव पहुंच गई. 

थाना इलाके के गांव गोंहत निवासी ग्रामीण का परिजनों से बीते कई दिनों से विवाद चला आ रहा था. शनिवार की रात को भी ग्रामीण का पत्नी से विवाद हो गया था. घरेलू कलह के चलते रविवार की सुबह को ग्रामीण नाराज होकर घर से जंगल में गया और पिता को फोन कर कहा कि वह रोजाना घर में होने वाले विवाद से परेशान हो चुका है इसलिए फांसी लगा रहा हूं.