Aaj Ka Rashifal: इन चार राशियों पर बरसेगी हनुमान जी की कृपा, पढ़ें क्या कहते हैं आपके सितारे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2246518

Aaj Ka Rashifal: इन चार राशियों पर बरसेगी हनुमान जी की कृपा, पढ़ें क्या कहते हैं आपके सितारे

Aaj Ka 2024 Rashifal 14 May 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 14 मई, दिन मंगलवार है.     

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 14 May: 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 14 May 2024, दिन मंगलवार है. ये दिन हनुमान जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशि: मेष जातकों के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा. नौकरी में आपके काम की तारीफ होगी. ऑफिस में दिन अच्छा गुजरेगा. कामकाज बढ़िया चलेगा. काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. लव लाइफ ठीक चलेगी.

वृषभ राशि: वृषभ राशि वालों के लिए दिन सही रहेगा. दोपहर बाद बिजनेस में लाभ हो सकता है, खासकर छोटे व्यापारियों को. छात्र और युवा करियर पर ध्यान दें. नए प्रोजेक्ट पर निवेश या नया व्यापार शुरू करने का विचार बना सकते हैं. खर्चे ज्यादा हो सकते हैं.

मिथुन राशि:मिथुन राशि वालों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. सेहत नरम रहेगी, मांसपेशियों में दर्द या नसों में खिंचाव होने के कारण परेशान हो सकते हैं. ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी. छात्र आज कोई तारीफ का काम करेंगे.

कर्क राशि: कर्क राशि वालों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. कामकाज ठीक चलेगी. आज घर में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है.  आज आपका बिजनेस पार्टनर के साथ वैचारिक मतभेद हो सकता है. आज किसी को पैसा उधार नहीं दें.

सिंह राशि: सिंह जातकों के लिए मंगलवार का दिन मध्यम रहेगा. नौकरी में आज के दिन आप हल्का-फुल्का का तनाव महसूस महसूस कर सकते हैं. घर से बाहर निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद लें. आज नेता लोगों को बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है.

कन्या राशि: कन्या जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा. आपकी सेहत फिट रहेगी. आज युवा जातक अपने क्रोध पर नियंत्रण करें,  क्योंकि क्रोध के कारण आपके आपसी संबंधों में दायरे बढ़ सकती हैं. नौकरी भी ठीक ठाक चलेगी.  लव लाइफ में किसी बात पर अनबन हो सकती है. 

तुला राशि: तुला राशि के लिए आज का दिन हल्का रहेगा. नौकरी में दिन ठीक गुजरेगा. सेहत ठीक रहेगी.आज शाम को आपकी मुलाकात पुराने दोस्त से होगी जो अच्छी रहेगी.  लव लाइफ ठीक चलेगी. लव लाइफ ठीक है.

वृश्चिक राशि:वृश्चिक राशि वालों के लिए दिन मध्यम रहेगा. सेहत नरम रहेगी, सिरदर्द की शिकायत रहेगी. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. शादी शुदा जीवन ठीक चलेगा. युवा अपने काम पर ध्यान दें. छात्र पढ़ाई पर फोकस रखें.

धनु राशि: धनु जातकों के लिए मंगलवार का दिन मिला जुला रहेगा. ऑफिस में विरोधियों से बचकर रहें. छोटे व्यापारियों को लाभ होगा. घर में किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है. लव लाइफ ठीक चलेगी.

मकर राशि: मकर जातकों के लिए दिन हल्का रहेगा. आज नौकरी में कुछ परेशानियां आ सकती हैं. बिजनेस में लोन लिया है तो कुछ दिक्कत आएगी. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है

कुंभ राशि: कुंभ राशि के लोगों के दिन अच्छा रहेगा. काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है. ऑफिस में आज काम के चलते थकान होगी.  सेहत नरम रहेगी, पैर में चोट लग सकती है. बिजनेस में सावधानी रखें.

मीन राशि: मीन राशि वालों के लिए मंगलवार का दिन मध्यम रहेगा. ऑफिस में दिन ठीक गुजरेगा. सेहत ठीक रहेगी. बिजनेस बढ़ाने का सोच सकते हैं.नौकरी की तलाश पूरी हो सकती है. छात्र पढ़ाई पर फोकस रखें.

 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news