काम दिलाने के नाम पर 8 महीने तक शोषण, नाबालिग का आरोप 'नशा देकर खींची अश्लील तस्वीर'
Advertisement

काम दिलाने के नाम पर 8 महीने तक शोषण, नाबालिग का आरोप 'नशा देकर खींची अश्लील तस्वीर'

एसपी सिटी उदय शंकर ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है और घटना की जांच की जा रही है. 

सांकेतिक फोटो.

मथुरा: मथुरा में एक नाबालिग किशोरी के साथ शारीरिक शोषण का मामला सामने आया है. थाना हाईवे क्षेत्र के बसंत विहार कॉलोनी में रहने वाले पीड़ित परिवार का आरोप है कि, नाबालिग किशोरी के साथ पड़ोस में रहने वाला युवक पिछले 8 महीनों से उसको लगातार परेशान और शारीरिक शोषण कर रहा था.

यह  भी देखें -  VIDEO: भारत बंद के दौरान पुलिसकर्मियों पर ट्रैक्टर से जानलेवा हमला, बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी

नशीला पदार्थ पिलाकर खींची अश्लील तस्वीरें
पीड़िता ने आरोप लगाया है कि, जब वह स्कूल जाती थी तो वह उसे परेशान किया करता था. एक दिन उसने गरीबी को आधार बनाते हुए काम दिलाने के बहाने अपने साथ ले गया और कोल्ड ड्रिंक में उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसकी अश्लील तस्वीरें खींच लीं. तस्वीरों के बहाने वह उसका पिछले 8 महीने से लगातार शोषण कर रहा था. लंबे समय से हो रहे शोषण से तंग आकर पीड़िता ने कुछ दिन पहले आत्महत्या की कोशिश भी की थी.

यह  भी देखें - VIDEO: इस शख्स ने पंछियों की आजादी खरीदी, मिल रही है तारीफ

परिवार के लोगों की सजगता के चलते किशोरी की जान बच गई. आत्महत्या के उठाए गए कदम के बाद परिवार जनों को पूरे मामले की जानकारी हुई. जिस पर परिवार ने आरोपी लड़के के परिजनों से शिकायत की. लेकिन,आरोपी परिवारीजनों ने उनके पूरे परिवार को ही उल्टा धमकाने का काम किया, जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने इसकी सूचना थाने में दी. 

यह भी देखें - VIDEO: कोहरे की चादर में ढकी ऐसी नजर आई नवाबों की नगरी

पुलिस ने दर्ज की शिकायत
एसपी सिटी उदय शंकर ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है और घटना की जांच की जा रही है. पीड़िता का मेडिकल टेस्ट जिला अस्पताल में कराया गया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

WATCH LIVE TV

Trending news