किडनैपर से लिपटा बच्चा, मां से मुंह मोड़ा, साधु के भेष में पकड़ा गया UP पुलिस का सिपाही तो दिखा दिलचस्प नजारा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2406774

किडनैपर से लिपटा बच्चा, मां से मुंह मोड़ा, साधु के भेष में पकड़ा गया UP पुलिस का सिपाही तो दिखा दिलचस्प नजारा

जयपुर में एक 11 महीने के बच्चे का अपहरण करने वाले यूपी पुलिस के निलंबित हैड कांस्टेबल तनुज चाहर को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने अपह्रत बालक को मथुरा से दस्तयाब किया है. आरोपी निलंबित हैड कांस्टेबल पर 25000 रुपये का इनाम घोषित किया गया था.

Kidnapping Accused Arrested

जयपुर में एक 11 महीने के बच्चे का अपहरण करने वाले यूपी पुलिस के निलंबित हैड कांस्टेबल तनुज चाहर को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने अपह्रत बालक को मथुरा से दस्तयाब किया है. आरोपी निलंबित हैड कांस्टेबल पर 25000 रुपये का इनाम घोषित किया गया था. 11 महीने के बालक को 14 जून, 2023 में वाटिका सांगानेर से हैड कांस्टेबल अपहरण कर के ले गया था. मासूम को दस्तयाब करने के लिए यूपी, हरियाणा से लेकर राजस्थान की पुलिस तलाशी में जुटी थी. आरोपी कांस्टेबल साधु का चोला पहनकर वेश बदल कर रह रहा था जिस वजह से वो पकड़ा नहीं गया था. लेकिन अब उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. 

अपहरण क्या किया
पुलिस के मुताबिक तनुज बच्चे की मां और बच्चे को अपने पास रखना चाहता था. इसके लिए वो बच्चे की मां को धमकाता रहता था लेकिन बच्चे का मां नहीं मानी. इसलिए उसने अपने साथियों के साथ मिलकर बच्चे का अपहरण कर लिया. अपहरण करने के बाद भी वो बच्चे की मां को फोन कर के धमकी देता था. 

बच्चे का किडनैपर के लिए मोह
पुलिस ने जब बच्चे को बरामद किया तो मासूम अपने ही किडनैपर से लिपट कर जोर-जोर से रोने लगा जिससे देखकर वहां खड़े सभी लोगों की आंखों में भी आंसू आ गए. बच्चे अपने किडनैपर को छोड़ने को तैयार नहीं हुआ. ये सब देखने के बाद पुलिस ने बच्चे को जबरदस्ती आरोपी से छुड़ाकर उसकी मां को सौंप दिया लेकिन बच्चा फिर भी रोता रहा. 

Trending news