Mau News: मऊ में बेकाबू बस ने स्कूल जा रही बच्चियों को रौंदा, LKG की एक छात्रा की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2164317

Mau News: मऊ में बेकाबू बस ने स्कूल जा रही बच्चियों को रौंदा, LKG की एक छात्रा की दर्दनाक मौत

Mau Road Accident: मऊ में भीषण सड़क हादसे में मासूम बच्ची की मौके पर मौत हो गई है.बाइक से Lkg में पढ़ने वाली छात्रा स्कूल जा रही थी.

Mau Road Accident

Mau Road Accident: उत्तर प्रदेश के मऊ में भीषण सड़क हादसे में मासूम बच्ची की मौके पर मौत हो गई है. मंगलवार को बाइक से Lkg में पढ़ने वाली छात्रा स्कूल जा रही थी. इस दौरान बस ने टक्कर मार दी. बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई. अस्पताल में भर्ती कराया गया. मगर बच्ची की जान चली गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए  भेजा.

क्या है पूरा मामला
सूत्रों के अनुसार मधुबन के मर्यादपुर गुलशन पुत्र शिवसागर अपनी  बाइक से घर के बच्चों को विद्यालय छोड़ने जा रहा था. वह  मधुवन-बेल्थरा रोड पर स्थित ढढवल गांव के पास पहुंचे थे. तब तक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. इस टक्कर से बाइक पर सवार सभी लोग कुछ दूर जा गिरे.

घटना से परिवार में मातम छाया हुआ

हादसे में सूचना पर मौके से पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयेग से  सभी घायलों को अस्पताल भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान शिवानी की मौत हो गई.वहीं इस भीषण हादसे में बाइक चला रहा गुलशन पुत्र शिवसागर भी गंभीर रूप से घायल हो गया. सभी घायलों की स्थिति गंभीर देखते हुए मऊ जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. वहीं मृत छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं  इस घटना से परिवार में मातम छाया हुआ है. इस हादसे से विद्यालय भी बंद हो गया है.  

यह भी पढ़ें-  Road Accident in UP: कन्नौज में कार-ट्रक की सीधी टक्कर में 3 की मौत, कानपुर-रायबरेली में भी सड़क हादसों में तीन 

यह भी पढ़ें- Lucknow News: दहेज में कार नहीं मिली तो पत्नी को उतारा मौत के घाट, परिजनों ने लगाए आरोप

 

 

Trending news