मायावती ने आज बुलाई संगठन की अहम बैठक, सभी राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष-प्रभारियों के साथ होगी चर्चा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand543913

मायावती ने आज बुलाई संगठन की अहम बैठक, सभी राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष-प्रभारियों के साथ होगी चर्चा

इस बैठक में संगठन में बड़े फेरबदल की संभावना भी जताई जा रही है. बैठक से पहले मायावती ने सभी पदाधिकारियों का मोबाइल फोन बैठक से बाहर रखवाए हैं.

चुनाव के बाद से ही मायावती लगातार संगठन की गतिविधियों पर मंथन कर रही हैं. (फाइल फोटो)

लखनऊ: बसपा सुप्रीमो मायावती रविवार (23 जून) को संगठन की अहम बैठक करेगीं. इस बैठक में देशभर के प्रदेश अध्यक्षों के साथ वरिष्ठ पदाधिकारियों को बुलाया गया है. लोकसभा चुनाव के बाद बसपा की यह बड़ी बैठक होने जा रही है. इसमें संगठन में बड़े फेरबदल की संभावना भी जताई जा रही है. बैठक से पहले मायावती ने सभी पदाधिकारियों का मोबाइल फोन बैठक से बाहर रखवाए हैं.

बसपा सुप्रीमो मायावती 18 जून को लखनऊ वापस लौटी हैं. इसके बाद से वह लगातार संगठन की गतिविधियों पर मंथन कर रही हैं. इसमें यूपी के अलावा देशभर के प्रदेश अध्यक्षों के साथ राज्य प्रभारियों और वरिष्ठ पदाधिकारियों को बुलाया गया है. बसपा पार्टी कार्यालय पर होने वाली यह बैठक काफी अहम बताई जा रही है. 

विधानसभा उपचुनाव और साल 2022 में यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव में मजबूती से उतरने की रणनीति के साथ देशभर में संगठन को मजबूत करने पर भी चर्चा होगी. बताया जा रहा है कि इसमें कई राज्यों के प्रभारियों के दायित्वों में बदलाव हो सकता है. इसके साथ ही सुस्त प्रदेश अध्यक्षों को हटाकर उनके स्थान पर नए को मौका दिया जा सकता है. साथ ही बेहतर काम करने वालों को भी संगठन में अहम पद दिया जा सकता है.

Trending news