सौतेली मां करती थी प्रताड़ित,15 वर्षीय बच्चे ने खुद रची अपनी किडनैपिंग की साजिश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand779079

सौतेली मां करती थी प्रताड़ित,15 वर्षीय बच्चे ने खुद रची अपनी किडनैपिंग की साजिश

पुलिस ने मामला का खुलासा करते हुए बताया कि ट्रांसपोर्टर का बेटा अपनी सौतेली मां की प्रताड़ना और पिता की उपेक्षा से नाराज होकर घर से भाग गया था. उसने खुद के अपहरण की फर्जी कहानी गढ़ी थी.

पुलिस ने आरिफ को महज 18 घंटो में बरामद किया.

मेरठ: मेरठ के नौचंदी थाना इलाके से सोमवार को घर से अपहृत ट्रांसपोर्टर के बेटे आरिफ को पुलिस ने महज 18 घंटो में बरामद कर लिया. साथ ही उसके पास से करीब साढ़े 9 लाख रुपये  की नकदी भी बरामद की गई है.

यूपी उपचुनाव: बीजेपी प्रत्याशी का आरोप, "बुर्के की आड़ में हुई फर्जी वोटिंग"

बता दें कि सोमवार को मेरठ स्थित नौचंदी के शास्त्री नगर सेक्टर 12 से ट्रांसपोर्टर के बेटे को अगवा करने की खबर सामने आई थी. इस घटना के बाद पुलिस की कई टीमों को अपहृत किशोर को बरामद करने के लिए लगाया गया था. पुलिस ने सर्विलांस के माध्यम से 18 घंटो में ही किशोर को दिल्ली से सकुशल बरामद कर लिया.

सौतेली मां की प्रताड़ना से था परेशान
आरिफ ने बताया कि वो अपने पिता की उपेक्षा और सौतेली मां की प्रताड़ना से परेशान था. वह अपने घर मे नहीं रहना चाहता था इसलिए उसने खुद के किडनैपिंग की कहानी बनाई. इतना ही नही उसने अपने ही परिवार से 50 लाख रुपये की फिरौती के लिए अपने ही फोन से परिजनों को मैसेज भी किया था. .

VIDEO: बुलंदशहर में दो पक्षों में जमकर चले ईंट-पत्थर, देखें वीडियो

फिल्म देखकर आया आइडिया 
आरिफ ने सोमवार शाम एक लेटर में 50 लाख रुपये फिरौती की रकम लिखकर उसे घर में छोड़ दिया था. इसके अलावा घर में रखे करीब साढ़े 9 लाख रुपये भी अपने साथ ले गया. बता दें कि आरिफ कक्षा नौ का छात्र है. आरिफ ने बताया कि उसने फिल्म देखकर इस घटना की साजिश रची थी. बता दें कि यूपी के अपर मुख्य सचिव ने पुलिस को मामले का खुलासा करने के लिए 1 लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा की है. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news