मेरठ: थाने में अर्धनग्न होकर भीड़े किन्नरों के दो गुट, पुलिस ने जमकर भांजी लाठियां, VIDEO
Advertisement

मेरठ: थाने में अर्धनग्न होकर भीड़े किन्नरों के दो गुट, पुलिस ने जमकर भांजी लाठियां, VIDEO

लालकुर्ती क्षेत्र स्थित एक घर पर सोमवार (10 जून) को किन्नरों के दो पक्ष एक साथ बधाई लेने पहुंच गए और दोनों पक्षों में तकरार होने लगी. हंगामे की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों के किन्नरों को थाने में ले आई, जहां दोनों पक्षों ने पुलिस के सामने ही एक दूसरे के साथ मारपीट और हंगामा शुरू कर दिया. 

किन्नरों पर हुए लाठीचार्ज पर एसएसपी ने जांच कराने को कहा है. (फोटो ग्रैब- एएनआई वीडियो)

मेरठ: मेरठ के थाना लालकुर्ती क्षेत्र में एक घर से बधाई मांगने पहुंचे किन्नरों के दो पक्ष आमने-सामने आ गए. मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई, जहां दोनों पक्षों में मारपीट हो गई और वह हंगामा करने लगे बाद पुलिस स्टेशन में ही मारपीट करने लगे, जिसके बाद पुलिस ने किन्नरों पर जमकर लाठी भांजी और उन्हें तितर-बितर किया.

 

दरअसल थाना लालकुर्ती क्षेत्र स्थित एक घर पर सोमवार (10 जून) को किन्नरों के दो पक्ष एक साथ बधाई लेने पहुंच गए और दोनों पक्षों में तकरार होने लगी. हंगामे की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों के किन्नरों को थाने में ले आई, जहां दोनों पक्षों ने पुलिस के सामने ही एक दूसरे के साथ मारपीट और हंगामा शुरू कर दिया. काफी देर तक पुलिस उन्हें शांत करने में लगी रही, लेकिन जब हंगामा कर रहे किन्नर बाज नहीं आए, तो पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज किया. 

लाइव टीवी देखें

पुलिस ने बताया कि किन्नरों ने इस दौरान अर्धनग्न होकर थाने में जमकर तांडव मचाया, जिसके बाद पुलिस का गुस्सा फूट पड़ा. थाना लालकुर्ती के इंस्पेक्टर रोजंत त्यागी समेत अन्य पुलिसकर्मियों ने किन्नरों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस अब थाने में हंगामा करने के आरोप में दोनों पक्षों पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है. वहीं, किन्नरों पर हुए लाठीचार्ज पर एसएसपी नितिन तिवारी का कहना है कि बलप्रयोग की जांच कराई जाएगी. 

Trending news