Amroha News : प्रेम विवाह से नाराज पिता ने की अंधाधुंध गोलीबारी, समधी को लगी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2325400

Amroha News : प्रेम विवाह से नाराज पिता ने की अंधाधुंध गोलीबारी, समधी को लगी गोली

Amroha Crime News : बेटी के लव मैरिज से नाराज पिता ने उसके ससुरा को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया. वहीं पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज जांच शुरू कर दी और आरोपी की तालाश में जुट गई. 

Amroha lover father died News

अमरोहा : उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में बेटी के लव मैरिज से नाराज पिता ने उसके ससुराल में ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. गोली लगने से प्रेमी के पिता विजेंद्र सैनी की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया. लड़की के पिता दिनेश चौहान सुलह समझौते के लिए प्रेमी के घर पहुंचे थे और वारदात को अंजाम दिया. फायरिंग के बाद इलाके में दहशत फैल गई. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

क्या थी पूरी घटना
यह घटना जिले में मंडी धनौरा थाना क्षेत्र के गांव मलकपुर की है. गोली लगने से घायल हुए छत्रपाल की हालत भी नाजुक बताई जा रही है. मलकपुर के रहने वाले अर्जुन सैनी ने करीब दो महीने पहले मुजफ्फरनगर जिले के राजाराम गांव की निवासी लड़की से कोर्ट मैरिज की थी. लड़की के परिजन इस गैर जाति शादी से नाराज चल रहे थे क्योकि लड़की चौहान और लड़का सैनी जाति से है. शनिवार को लड़की के परिजन शाम लगभग 8:45 बजे अपनी बेटी (वंदना) के प्रेमी अर्जुन के घर पहुंचे. तब उन्होंने बेटी को साथ ले जाने का प्रयास किया. अर्जुन के पिता विजेंद्र ने इसका विरोध किया तो वंदना के पिता दिनेश चौहान को गुस्सा आ गया. उन्होंने और उनके साथ आए लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.

गोली लगने से अर्जुन के पिता विजेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बीच बचाव में आए गांव के ही रहने वाले छत्रपाल पुत्र अमर सिंह गोली लगने से घायल हो गया. गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. 

मौके पर पहुंची पुलिस
घटना की सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक राजीव कुमार सिंह, धनौरा सीओ श्वेताभ भास्कर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों से घटना की जानकारी ली. सीओ ने बताया कि मृतक विजेंद्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले में मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की जांच और कार्रवाई की जा रही है.

परिवारजन थे नाराज
अमरोहा के पुलिस अधीक्षक कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि थाना धनौरा क्षेत्र में हत्या की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई थी वहां जाकर पता चला कि विजेंद्र सैनी के बेटे अर्जुन ने मुजफ्फरनगर जिले के गांव रामराज की रहने वाली युवती से कोर्ट मैरिज की थी. शादी से लड़की के परिजन खुश नहीं थे. इसकी वजह से लड़का और लड़की के परिवार के बीच नाराजगी चल रही थी. शनिवार देर रात लड़की के पिता और अन्य चार लोग लड़की की ससुराल में आये थे. जहां विवाद के बाद लड़की के पिता ने अवैध तमंचे से फायरिंग कर दी. कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है.

ये भी पढ़े-  Kanwar Yatra 2024: कांवड़ यात्रा में भाला-त्रिशूल जैसे हथियारों पर बैन, डीजे में भी हुड़दंग-हंगामा पर एक्शन, यूपी के आला अफसरों की बैठक में 10 बड़े फैसले

Trending news