गणेश पूजा से लौटे दिव्यांग को पिटबुल डॉग से नोचवाया, चेहरे से लेकर पैरों तक गहरे जख्म
Advertisement
trendingNow1/uputtarakhand2435929

गणेश पूजा से लौटे दिव्यांग को पिटबुल डॉग से नोचवाया, चेहरे से लेकर पैरों तक गहरे जख्म

Baghpat News: गणेश पूजा से लौट रहे एक दिव्यांग के साथ दरिंदगी का वाकया पेश आया, पड़ोसियों ने उसे घर बुलाकर पीटा और फिर खूंखार पिटबुल डॉग से बुरी तरह नोंचवाया. वो अस्पताल में भर्ती है. 

pitbull dog attack

बागपत/ कुलदीप चौहान: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पड़ोसियों ने विवाद के बाद एक दिव्यांग को घर बुलाया और जमकर मारा. फिर उसके ऊपर खूंखार पिटबुल डॉग छोड़ दिया. कुत्ते ने उसे बुरी तरह नोंचा, गंभीर हालत में अब वो अस्पताल में भर्ती है. 

जानकारी के मुताबिक, बागपत में पिटबुल कुत्ते के हमले में एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. परिजनों का आरोप है कि दो पड़ोसी युवक उसको घर से बुलाकर ले गए और उसके बाद उस पर कुत्ते से हमला करवाया. आरोप है कि पहले तो युवक की पिटाई की गई फिर उसके बाद उस पर पिटबुल कुत्ता छोड़ दिया गया. कुत्ते ने युवक के पैर और शरीर के अन्य हिस्सों पर कई जगह से काट खाया. युवक की चीख पुकार सुनकर पहुंचे परिजनों ने युवक को आरोपियों और कुत्ते के चंगुल से आजाद कराया. फिलहाल गंभीर हालत होने के कारण युवक को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. वही परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. फिलहाल पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई है.

आपको बता दें कि खेकड़ा क्षेत्र के मुंडाला मुहल्ला में संतों के बाड़े के पास गली में करतार का परिवार रहता है. गली के कई परिवारो ने मिलकर गणपति विराजमान किए थे. सोमवार रात में सभी आस पास के लोग भजन कीर्तन में लगे थे. तभी पास के दो युवकों ने प्रमोद के साथ गाली गलौज की और पता लगने पर पहुंचे लोगों ने दोनों पक्षों समझाकर शांत कर दिया था. कुछ देर बाद दोनों आरोपित करतार के दिव्यांग बेटे अनिल को बुलाकर ले गए. दोनों ने अनिल को घर में बंद कर मारपीट की और फिर पिटबुल कुत्ता बुलाकर छोड़ दिया. कुत्ते ने अनिल के चेहरे और शरीर को बुरी तरह से जख्मी कर दिया. घटना का पता लगने पर भजन कीर्तन से उठकर लोग उनके घर पहुंचे और गेट खुलवाकर अनिल की जान बचाई. परिजन तभी अनिल को सीएचसी पर ले गए और पुलिस को भी सूचना दी.

गंभीर हालत में रेफर करने पर उसे दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ितों ने दो आरोपियों और उनके एक रिश्तेदार के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. वहीं सीओ ने बताया कि खेकड़ा कस्बे में रहने वाले करतारे के दिव्यांग बेटे अनिल को सतीश पुत्र ओमवीर ओर अनीश पुत्र कृष्ण ने अपने पिटबुल कुत्ते को उस पर छोड़ दिया था. इससे वह गंभीर रूप से घायल हुआ है. उसे प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया है. इस केस में थाना खेकड़ा पर अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है. सतीश पुत्र ओमवीर को गिरफ्तार किया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है

Trending news