Bijnor News: एकतरफा प्यार में पागल छात्र ने महिला टीचर को दिनदहाड़े मारी गोली, घंटी तड़पती रही शिक्षिका
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2232615

Bijnor News: एकतरफा प्यार में पागल छात्र ने महिला टीचर को दिनदहाड़े मारी गोली, घंटी तड़पती रही शिक्षिका

Bijnor News: बिजनौर में एक छात्र ने महिला शिक्षिका को सरेआम गोली मार दी. इससे वहां अफरातफरी मच गई औऱ आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया. शिक्षिका और छात्र के बीच क्या विवाद था, ये भी पता नहीं है. 

Bijnor News

Bijnor Crime News: बिजनौर में सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां शुक्रवार को कंप्यूटर सेंटर की टीचर को छात्र ने गोली मार दी. छात्र ने टीचर के पेट मे तमंचे सटाकर गोली मारी है. गोली लगने से टीचर लहूलुहान हो गई और वहां अफरातफरी मच गई. गंभीर हालत में टीचर को हायर सेंटर रेफर किया गया. आरोपी छात्र प्रशांत को बाद में गिरफ्तार कर लिया. उसने पूछताछ में बताया कि वो टीचर से बेइंतहा मोहब्बत करता था और प्रेम संबंधों से इनकार करने पर उसने यह खौफनाक कदम उठाया. बिजनौर थाना शहर कोतवाली के RCTI कम्प्यूटर सेंटर का यह मामला है.

हालांकि आरोपी छात्र को तमंचा कहां से मिला और उसने सबके सामने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया, इस पर जांच की जा रही है. गंभीर हालत में शिक्षिका को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस इंतजार कर रही है कि टीचर की हालत सामान्य होने के बाद उससे बयान लिया जा सके. ताकि आरोपी के बयान से शिक्षिका के बयान का मेल कराया जा सके. 

एसपी सिटी संजीव बाजपेई ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की. थाना कोतवाली शहर के बुखारा कॉलोनी में संचालित हो रहे RCTI  कोचिंग इंस्टीट्यूट में पढ़ा रही शिक्षिका कोमल को वहीं के छात्र प्रशांत ने गोली मारी. शिक्षिका की साथी रेनू ने बताया कि वह जब क्लास में पढ़ा रही थी तो अचानक से उसे तेज आवाज सुनाई दी. जब वह भाग कर गई तो उसने देखा कि कोमल को गोली लगी है और वह जमीन पर पड़ी थी.

लोगों की मदद से कोमल को जिला अस्पताल इलाज के लिए पहुंचाया गया, जहां पर कोमल की गंभीर हालत को देखते हुए उसे डॉक्टरों ने हायर सेंटर मेरठ रेफर कर दिया गया है.शिक्षिका की हालत गंभीर बनी हुई है. आरोपी छात्र ने किस कारण से शिक्षिका को गोली मारी है इसकी जांच पड़ताल में पुलिस जुट गई है.बरहाल इस घटना के बाद आरोपी छात्र मौके से फरार हो गया है.

इस घटना को लेकर एसपी सिटी संजीव वाजपेई ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. एसपी सिटी ने बताया कि एक शिक्षिका को कोचिंग इंस्टिट्यूट में छात्र द्वारा गोली मारी गई है. पता चला कि इस आरोपी छात्र का नाम प्रशांत है प्रशांत शादीपुर गांव का रहने वाला है. पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच पड़ताल में जुट गई है. जल्द ही छात्र द्वारा शिक्षिका को क्यों गोली मारी गई इसके बारे में पता करते हुए आरोपी छात्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 

Aligarh News: बिना नंबर की कार में पिस्टल बेचने जा रहा AMU का छात्र, पुलिस ने चेकिंग के दौरान किया गिरफ्तार

अलीगढ़ में अय्याशी का अड्डा, साइबर कैफे में आपत्तिजनक अवस्था में मिले प्रेमी जोड़े

 

 

Trending news