Meerut News: पहले पैरों में गोली मारी और कील ठोंकी, मेरठ में पेड़ से लटकी मिली लाश ने फैलाई सनसनी
Advertisement

Meerut News: पहले पैरों में गोली मारी और कील ठोंकी, मेरठ में पेड़ से लटकी मिली लाश ने फैलाई सनसनी

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक राजमिस्त्री की निर्मम हत्या कर उसके शव को पेड़ से टांग दिया. हत्यारे ने राजमिस्त्री को मौत के घाट उतारने से पहले बंधक बनाकर उसकी जमकर पिटाई की और बाद में उसके पैरों में कीलें ठोंकी थी.

Meerut News: पहले पैरों में गोली मारी और कील ठोंकी, मेरठ में पेड़ से लटकी मिली लाश ने फैलाई सनसनी

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक राजमिस्त्री की निर्मम हत्या कर उसके शव को पेड़ से टांग दिया. हत्यारे ने राजमिस्त्री को मौत के घाट उतारने से पहले बंधक बनाकर उसकी जमकर पिटाई की और बाद में उसके पैरों में कीलें ठोंकी थी. वारदात की जानकारी मिलते ही आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ने वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस को फोन करके अपना जुर्म कबूला और कहा कि उसने राजमिस्त्री को मारकार पेड़ से टांग दिया है उस्न्की लाश ले जाओ.

यहां की है घटना...
यूपी के मेरठ जिले के धनपुरा गांव में उस वक्त सनसनी फ़ैल गई, जब 25 अक्टूबर की शाम को राजमिस्त्री इन्द्रशेखर का शव पेड़ से लटका मिला. मिली जानकारी के मुताबिक राजमिस्त्री इन्द्रशेखर के दोनों हाथ रस्सी से बंधे हुए थे. वहीं पुलिस का कहना इन्द्रशेखर के पैरों में कीलें ठोंकी गई थी. इसके अलावा उसकी छाती पर खून के निशान भी मिले हैं. वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी ने उन्हें फोन कर वारदात की जानकारी दी और शव ले जाने को कहा. 

इस वजह से हुई हत्या
राजमिस्त्री का काम करने वाला इन्द्रशेखर धनपुरा गांव के रहने वाले विजयपाल का मकान बना रहा था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन्द्रशेखर पिछले कई महीनों से विजयपाल के घर पर मजदूरी कर रहा था और इस दौरान दबंग विजयपाल ने इन्द्रशेखर की 6 महीने की मजदूरी करीब ढाई लाख रुपये रोक ली थी. इसके बाद इन्द्रशेखर ने दबंग विजयपाल के घर काम करना बंद कर दिया था. 

ऐसे की हत्या...
दबंग विजयपाल ने इन्द्रशेखर से समझौता किया और उसे उसका बकाया देने की बात कही. इसके बाद इन्द्रशेखर ने विजयपाल के घर फिरसे काम शुरू कर दिया. 25 अक्टूबर की दोपहर बाद विजयपाल बैंक से पैसा निकालकर भुगतान करने की बात कहकर इन्द्रशेखर को अपने साथ ले गया. इन्द्रशेखर को अपने खेत पर बंधक बनाकर विजयपाल और उसके साथियों ने उसकी पिटाई की. उसके हाथ पीठ की ओर बांधकर उसके पैर में गोली मारी गयी और बाद में गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी गयी. पुलिस ने मुख्यारोपी विजयपाल को गिरफ्तार किया है और बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है. 

WATCH: SDM ने यूपी के राज्यपाल के नाम जारी कर दिया समन, देखें क्या है पूरा मामला

Trending news