पहले ही दिन मेरठ-लखनऊ वंदे भारत एक्सप्रेस में युवती से बदसलूकी, पीएम ने कुछ ही देर पहले दिखाई थी ट्रेन को हरी झंडी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2408683

पहले ही दिन मेरठ-लखनऊ वंदे भारत एक्सप्रेस में युवती से बदसलूकी, पीएम ने कुछ ही देर पहले दिखाई थी ट्रेन को हरी झंडी

Meerut News: मेरठ-लखनऊ वंदे भारत एक्सप्रेस जिसको पीएम मोदी ने हरी झंडी दिखाकर आज ही रवाना किया, उसमें एक युवती से बदसलूकी की घटना सामने आई है. युवती का आरोप है कि एक पार्टी कार्यकर्ता ने उसे बदसलूकी की.

पहले ही दिन मेरठ-लखनऊ वंदे भारत एक्सप्रेस में युवती से बदसलूकी, पीएम ने कुछ ही देर पहले दिखाई थी ट्रेन को हरी झंडी

मेरठ/ पारस गोयल: पीएम मोदी ने मेरठ से लखनऊ तक चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस का 31 अगस्त को वर्चुअल शुभारंभ किया और कुछ ही देर बाद ट्रेन में महिला यूट्यूबर से छेड़खानी और अभद्रता हो गई. युवती ने भाजपा कार्यकर्ता पर इसका आरोप लगाया है. आरोप ये भी है कि जब महिला यूट्यूर के भाई ने इसका विरोध किया तो उसे थप्पड़ मारा गया. 

क्या है महिला यूट्यूबर का आरोप
महिला यूट्यूबर का आरोप है कि केबिन नंबर 7 में पहले तो बीजेपी कार्यकर्ता ने जाने दिया लेकिन जब वापस आ रहे थे रोककर अभदता और धक्का-मुक्की की. बीजेपी कार्यकर्ता बोला ये बीजेपी कार्यकर्ताओं का केबिन है यहां किसी और को आने जाने की इजाजत नहीं है. 

युवती से बदसलूकी पर हंगामा
युवती से कथित बदसलूकी घटना पर देखते ही देखते हंगामा खड़ा हो गया है. शुभारंभ के पहले ही दिन इस तरह की घटना ने वंदे भारत एक्सप्रेस की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं. हालांकि जीआरपी पुलिस ने अभी कोई कार्यवाही नहीं की है, लेकिन तहरीर मिलने पर कार्यवाई की बात जरूर कह रहे हैं. महिला यूट्यूबर मेरठ के शास्त्री नगर इलाके की रहने वाली है.

ये भी पढ़ें: मेरठ की प्रीति ने पैरालंपिक में रचा इतिहास, एथलेटिक्स के ट्रैक इवेंट मेडल जीतने वाली पहली भारतीय

पीएम मोदी ने दिखाई थी मेरठ-लखनऊ वंदे भारत का हरी झंडी
बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज ही यानी 31 अगस्त 2024 को दोपहर 12.30 बजे मेरठ-लखनऊ वंदे भारत एक्सप्रेस को वर्चुअली हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था. यह ट्रेन मेरठ से लखनऊ केवल 7 घंटे में पहुंचाएगी. ट्रेन मेरठ से चलकर हापुड़, अमरोहा मुरादाबाद, बरेली होते हुए राजधानी चारबाग स्टेशन पर पहुंचेगी. 

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Meerut Latest News हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

ये भी देखे

Trending news