Bijnor News: बिजनौर में हैवानियत की सारी हदें पार, डकैती के बाद बदमाशों ने महिला के साथ किया गैंगरेप, सिगरेट से दाग दिया बदन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1961415

Bijnor News: बिजनौर में हैवानियत की सारी हदें पार, डकैती के बाद बदमाशों ने महिला के साथ किया गैंगरेप, सिगरेट से दाग दिया बदन

Bijnor News: बदमाशों ने घर मे घुस कर मचाया तांडव. कारोबारी के घर मे घुस कर 5 बदमाशों ने डाली डकैती. पांचों बदमाशों ने व्यापारी की पत्नी से किया बलात्कार. व्यापारी की पत्नी को बदमाशों ने सिगरेट से दागा. बदमाश 25 तोले सोने व दो किलो चांदी, डेढ़ लाख नकदी लूट के हुए फरार. नगीना देहात थाने के रायपुर सादात इलाके का मामला। एसपी ने घटना स्थल का लिया जायजा।

Robbery in Bijnor
राजवीर चौधरी /बिजनौर: बिजनौर जिले के एक गांव में डकैती और सामूहिक दुष्कर्म का एक ऐसा शर्मनाक मामला सामने आया है जिससे जानकर हर कोई हैरान है. दरअसल, महिला के साथ बदमाशों ने हैवानियत की सारी सीमाएं पार कर दी. पीड़ित महिला के शरीर को बदमाशों ने सिगरेट से दाग दिया. वारदात के बाद महिला सदमे में है और सहमी हुई है. उबर नहीं पा रही है।
 
सामुहिक दुष्कर्म
मामला गीना देहात थाना क्षेत्र के रायपुर सादात गांव का है, जहां के रहने वाले प्रमोद कुमार कारोबारी पेंट हार्डवेयर के थोक व्यापारी के घर में घुसकर पांच बदमाश ने खूब तांडव मचाया. बदमाशों ने घर में अकेला पाकर व्यापारी की पत्नी को बंधक बना लिया और फिर सामुहिक दुष्कर्म किया. इसके बाद जलती सिगरेट से भी उसके शरीर को दागा. इसके बाद बदमाश घर में डकैती डाली और पीड़ित महिला को बेहोशी की हालत में कमरे में ही बांधकर फरार हो गए. 
 
महिला को बांध दिया 
इस वारदात से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा गया है. एसपी ने पुलिस की तीन टीमों का गठन किया है. वहीं लापरवाही बरतने पर एसपी ने एसओ विकास कुमार को लाइन हाजिर कर दिया. नगीना देहात थाना क्षेत्र के रायपुर सादात गांव के रहने वाले प्रमोद कुमार कारोबारी पेंट हार्डवेयर के थोक विक्रेता हैं. पुलिस को दी तहरीर में थोक व्यापारी ने बताया कि वह अपनी मां और बच्चों के संग दवाई लेने के लिए धामपुर गए थे. घर में उनकी पत्नी अकेली थी. आरोप है कि शाम साढ़े सात बजे हथियारबंद पांच बदमाश पड़ोसी की छत से होते हुए उसके घर में दा​खिल हुए और उसकी पत्नी के संग मारपीट करते हुए बंधक बना लिया. एक कपड़े के ज​रिए नशा सुंघाकर बेहोश उसे किया गया. कुछ देर बाद होश आया तब तक महिला को बांध दिया गया था. 
 
सोना चांदी लूटा
इस दौरान बदमाशों ने सामने बैठकर ही सिगरेट पी, साथ ही जलती सिगरेट से महिला के हाथ को दाग दिया. इसके बाद बदमाशों ने महिला के साथ सामुहिक दुष्कर्म किया. इसी दौरान बदमाशों ने घर की अलमारियों के ताले तोड़े, जो ताले नहीं टूट सके उन्हें कटर से काटकर 25 तोला सोने के आभूषण, दो किलो चांदी और करीब डेढ़ लाख रुपये की डकैती डाली. फरार होते वक्त बदमाश एक स्कूटी, एक एलइडी भी लूट कर ले गए. तहरीर के आधार पर पुलिस ने डकैती, दुष्कर्म आदि कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

और पढ़ें- UP AQI Update: नोएडा-गाजियाबाद से भी ज्यादा खतरनाक हुई मेरठ की हवा, एक्यूआई 400 के पार, यूपी के कई शहरों की हवा में बढ़ा प्रदूषण 

Watch: वैशाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस के कोच में लगी आग, करीब 20 यात्री हताहत

Trending news