Baghpat News: किशनपुर-बराल में तेंदुए और कार के बीच जोरदार टक्कर, रेस्क्यू करने में जुटी वन विभाग की टीम
Advertisement

Baghpat News: किशनपुर-बराल में तेंदुए और कार के बीच जोरदार टक्कर, रेस्क्यू करने में जुटी वन विभाग की टीम

Baghpat News: बागपत के बड़ौत में किशनपुर-बराल के नजदीक हाईवे पर एक तेंदुआ घायल पड़ा मिला. तेंदुए की सूचना मिलने पर इलाके में हड़कंप मच गया. बताया गया है कि तेंदुआ किसी वाहन की टक्कर लगने से घायल हो गया है. वन-विभाग की टीम मौके पर पहुंचकर उसे रेस्क्यू कराने में जुटी है.

Baghpat News

Baghpat News: प्रदेश के बागपत जिले के बड़ौत में किशनपुर-बराल गांव में दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर एक तेंदुआ घायल हालत में पड़ा मिला. सूचना मिलने पर वन-विभाग की टीम मौके पर पहुंच गयी. उधर घायल तेंदुए को देखने के लिए काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ भी जुट गई. जिन्हें हटाने के लिए रमाला पुलिस को मौके पर बुलाया गया. फिलहाल वन-विभाग की टीम तेंदुएं को पकड़ने में जुटी है.

बताया जा रहा है कि किशनपुर-बराल गांव में रविवार सुबह एक तेंदुआ हाईवे को पार कर रहा था. इसी दौरान एक कार ने उसे जोरदार टक्कर मार दी. जिस कारण तेंदुआ घायल हो गया. टक्कर मारने के बाद कार चालक वहां से भाग निकला. इस दौरान खेतों की तरफ जा रहे किसानों को जब हाईवे पर तेंदुआ पड़ा मिला तो पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई. इसकी सूचना तुरंत वन-विभाग की टीम को दी गई.

सूचना पर वन क्षेत्र अधिकारी सुनेद्र सिंह, वनरक्षक संजय कुमार, वन रक्षक मोहित, वन कर्मियों में विकास व मनोज सहित अन्य कर्मचारियों की टीम मौके पर पहुंचे और तेंदुए को रेस्क्यू करने में जुट गए. लेकिन सूचना मिलने पर काफी संख्या में ग्रामीण वहां पर तेंदुए को देखने पहुंच गए. वन-विभाग की टीम द्वारा बार-बार समझाने के बाद भी जब ग्रामीण नहीं माने तो, टीम ने इसकी सूचना रमाला पुलिस को दे दी. इसके बाद रमाला पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद लोगों को वहां से हटाया. सूचना मिलने के बाद पहुंची वन-विभाग की टीम ने खेतों की घेराबंदी कर तेंदुए को घंटों की मशक्क्त के बाद रेसक्यू कर लिया. घायल अवस्था में मिले तेंदुए को वन-विभाग की टीम ने पकडकर उपचार के लिए भेज दिया है.

 

 

और पढ़ें  -  गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक को लगी गोली दूसरा फरार..

 

 

Trending news