मुरादाबाद में तेज़ रफ़्तार का कहर: स्कॉर्पियो ने बाइक को मारी टक्कर, दो लोगों की दर्दनाक मौत, एक की हालत गंभीर
Advertisement

मुरादाबाद में तेज़ रफ़्तार का कहर: स्कॉर्पियो ने बाइक को मारी टक्कर, दो लोगों की दर्दनाक मौत, एक की हालत गंभीर

मुरादाबाद में तेज़ रफ़्तार का कहर देखने को मिला है... सड़क हादसे में एक बाइक पर सवार तीन लोगों में से 2 की मौत हो गई है और एक की हालत गंभीर बताई जा रही है.... सूचना पर पहुंची पुलिस को गांववालों के गुस्से का सामना करना पड़ा...

Social Media

आकाश शर्मा/मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद में तेज रफ्तार कहर देखने को मिला है.  जहां मैनाठेर कोतवाली के पास बुधवार देर रात तेज रफ्तार स्कॉर्पियो की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई. दोनों मृतक आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं.  वहीं बाइक पर सवार तीसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने एक घंटे तक मुरादाबाद संभल रोड पर जाम लगा कर रखा. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हादसे की सूचना पर परिजन घटना स्थल पर पहुंचे.

यहां पर हुआ हादसा
ये सड़क हादसा मुरादाबाद की कोतवाली मैनाठेर इलाके में हुआ. हादसे के वक्त बाइक पर 3 व्यक्ति  सवार थे.  हादसे में जीजा-साले की मौके पर ही मौत हो गई. एक व्यक्ति की हालत गंभीर है.  घायल को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक बाइक पर सवार लोग काम से वापस लौट रहे थे, उसी दौरान उनके साथ ये हादसा हो गया.

नाराज गांववालों ने लगाया जाम
गुस्साई ग्रामीणों की भीड़ ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए बहुत देर तक जाम लगाया. ग्रामीणों का आरोप है कि सूचना के 1 घंटे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जाम खुलवाने को लेकर पुलिस और ग्रामीणों के बीच नोंकझोक काफी देर तक हुई. लोगों ने आरोप लगाया कि पुलिस की लापरवाही से आरोपी चालक फरार हुआ है.  जाम लगने से सड़क पर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं. घंटे भर के बाद जाम खुला. वहीं पुलिस ने पीड़ित परिवार को कार्रवाई का भरोसा दिया है. 

UP Gold Silver Price Today: Gold खरीदने का मौका, सोना हुआ सस्ता, चांदी ने मारी उछाल, जानें यूपी में आज का भाव
 

 

Trending news