मुजफ्फनगर में बीजेपी के बड़े नेता ने पिस्टल से खुद को मारी गोली, शहर के मशहूर डॉक्टर के बेटे
Advertisement

मुजफ्फनगर में बीजेपी के बड़े नेता ने पिस्टल से खुद को मारी गोली, शहर के मशहूर डॉक्टर के बेटे

Muzaffarnagar news: मुजफ्फरनगर में पूर्व सीएमएस डॉक्टर एमएल गर्ग के बेटे और भाजपा नेता ने खुद को गोली मारी है. वहीं सीतापुर में भी दरोगा ने अपने को खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया. 

 Muzaffarnagar News

अंकित मित्तल/मुज़फ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में भाजपा नेता निधीश गर्ग (Nidheesh Garg) ने शुक्रवार सुबह लाइसेंसी पिस्टल से अपनी कनपटी पर गोली मार ली. गंभीर हालत में उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस वारदात को उन्होंने सिविल लाइन क्षेत्र में अपने मेडिकल स्टोर पर अंजाम दिया. सूत्रों की मानें तो उन्होंने इस अपनी शॉप पर इस घटना को अंजाम दिया.

पुलिस जांच में जुटी

पुलिस घटनास्थल पर मामले की जांच में जुटी है. जानकारी के मुताबिक बीजेपी नेता शुक्रवार सुबह महावीर चौक स्थित अपने मेडिकल स्टोर पर थे. यहीं पर उन्होंने अपने आप को लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मारी. अभी इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कै कि उन्होंने ऐसा क्यों किया. पुलिस घटनास्थल पर जांच में जुट गई है.

सीतापुर में दरोगा ने रिवाल्वर से खुद को मारी गोली, मौत
यूपी के सीतापुर में  दरोगा ने सरकारी रिवाल्वर से खुद को गोली मारी. दरोगा को गंभीर हालत में CHC ले जाया गया. डॉक्टर ने दरोगा की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर किया. अब खबर है कि दरोगा की मौत हो गई है. ये घटना मछरेहटा थाना क्षेत्र की है.

तीन बीवियों के फेर में फंसा मौलाना, पहली ने कराई लापता होनेकी FIR तो दूसरी पहुंची पुलिस स्टेशन, तीसरी ने कर दिया कांड

Trending news