Meerut News: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मरवाया, बचने के लिए रचा ये ड्रामा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2035020

Meerut News: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मरवाया, बचने के लिए रचा ये ड्रामा

Meerut City News: मेरठ में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रच सरेआम शूटर से गोला मरवाई और फिर पूरे मामले को लूट को रंग दे दिया. जानें कैसे सामने आया पूरा मामला और क्यों मारना चाहती थी पत्नी पति को?....

 

Meerut City News

मेरठ: मेरठ जनपद के मेरठ- करनाल हाईवे पर सलावा रजवाहा पटरी पर पति के साथ जा रही पत्नी ने अचानक पति की हत्या कर दी. इस घटना के बाद आस- पास दहशत फैल गई. खबर है कि अपने पति के साथ जा रही महिला ने सरेआम शूटरों से अपने पति की हत्या करवा दी. महिला के कहने पर ही शूटरों ने घटना को लूट का मामला दिखाने के लिए महिला का पर्स लूट लिया. पति ने आरोप लगाया कि दो बदमाशों ने लूटपाट का प्रयास किया. जब मेरे पति ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने गोली मारकर मेरे पति की हत्या कर दी. इस पूरे घटनाक्रम को संदिग्ध मानते हुए पुलिस ने बारीकी से इस घटना की जांच की. 

खबर विस्तार से- 
एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने शुक्रवार 29 दिसंबर 2023 को घटना की जानकारी देते हुए बताया गया कि पति को रास्ते से हटाकर प्रेमी के साथ रहने की चाहत में पत्नी ने ही अपने प्रेमी और उसके दोस्तों से पति की हत्या कराई गई है. घटना के संबंध में मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि घटना को अंजाम देने वाले तीन युवकों को हिरासत में लिया गया है जिनसे पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है. अन्य दो युवक फरार हैं. एसएसपी के अनुसार बागपत जनपद के गांव तौड़ी निवासी अरुण प्रजापति का करीब पांच माह पूर्व सरधना थाना क्षेत्र की गांव कुशावली निवासी अर्चना प्रजापति से हुआ था. 

ये खबर भी पढ़ें- Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या में लौटा त्रेतायुग, इन तस्वीरों में देखें 'महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट' का लुक

शादी से पहले वाला प्रेमी
अर्चना (मृतक की पत्नी) के शादी से पूर्व से ही अपने ही गांव के एक युवक सौरभ सोम के साथ प्रेम संबंध में थी. प्रेमी के साथ रहने की चाहत में अर्चना ने अपने प्रेमी संग मिलकर अपने पति की हत्या की साजिश रची. ताकि पति को हमेशा के लिए रास्ते से हटाया जा सके. साजिश के तहत घटना के दिन यानी कल देर शाम अरुण अपनी पत्नी के साथ बाइक से ससुराल आया था और शाम को जब अपने गांव वापस जा रहा था, तो उनके जाने की सूचना गांव के दो युवकों ने उसके प्रेमी को दी. जिसके बाद सौरभ और उसके दोस्त भोलू वाल्मीकि, अर्जुन उर्फ सोनू सैनी और हर्ष सोम ने बाइक से उनका पीछा किया और रजबहे की पटरी पर रोककर अरुण की गोली मारकर हत्या कर दी. 

इस प्रकार दिया घटना का अंजाम
इसके बाद घटना को दूसरा रूप देने के लिए अर्चना ने अपना बैग सौरभ को दे दिया और पुलिस को लूट होना बताया. लेकिन पुलिस ने विरोधाभास होने के चलते कुछ घंटों में ही घटना का खुलासा कर दिया. एसएसपी ने बताया कि अर्चना, उसके प्रेमी सौरभ को जहां गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं उनके साथ भोलू, अर्जुन और हर्ष को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की जा रही है. रैकी करने वाले दोनों युवक फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहे हैं. घटना के संबंध में अरुण के पिता ने मुकदमा दर्ज कराया है. 

Trending news