UP: योगी सरकार की मंत्री बोलीं, 'हिंसा करने वालों का चौराहे पर किया जाए मुंह काला'
Advertisement

UP: योगी सरकार की मंत्री बोलीं, 'हिंसा करने वालों का चौराहे पर किया जाए मुंह काला'

राज्य मंत्री गुलाब देवी ने कहा कि जो भीड़ ले जाते हैं, ऐसे लोगों को चुन चुन कर इनका नाम लिख लीजिये और चौराहे पर इनका मुंह काला कीजिये.

राज्य मंत्री गुलाब देवी ने कहा कि विपक्ष के नेता बवंडर फहला रहे हैं वो CAA का मतलब नहीं जानते हैं.

सैय्यद आमिर/रामपुर: रामपुर महोत्सव (Rampur Mahotsav) में मंगलवार को शिक्षक सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में राज्य मंत्री गुलाब देवी भी शामिल हुई.

इस मौके पर जिले के टीचर्स को संबोधित करते हुए गुलाब देवी ने हिंसा फैलाने वालों पर निशाना साधते हुए कहा कि रामपुर जैसे शहर में, जो भगवान राम के नाम पर जिला है वहां हिंसक माहौल बना हुआ है. राम मर्यादा और कर्म का प्रतीक हैं. हमारा आपका ये दायित्व है कि प्रदेश में जो इस तरह का वातावरण बना हुआ है उसे दूर भगाया जाए.

उन्होंने कहा कि जो भीड़ ले जाते हैं, ऐसे लोगों को चुन चुन कर इनका नाम लिख लीजिये और चौराहे पर इनका मुंह काला कीजिये. ऐसे लोग जो यहां का खा रहे हैं और यहीं के घर जला रहे हैं, निर्दोष लोगों को मार रहे हैं ऐसे लोगों को बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने शिक्षकों से भी अपील की कि बच्चों को बताएं कि हिंसा का कोई ऐसा कारण नहीं है, जो आप फैला रहे हैं. विपक्ष के नेता बवंडर फहला रहे हैं वो CAA का मतलब नहीं जानते हैं.

गुलाब देवी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की बात सुनिए, ऐसा माहौल तैयार करें कि जिससे शांति बनी रहे. उन्होंने कहा कि मेरी मुस्लिम भाइयों से बात होती है. वो कहते हैं कि कोई समस्या नहीं है, जब से केंद्र में मोदी और प्रदेश में योगी सरकार आई है तब से वो स्वतंत्र होकर रह रहे हैं. कुछ अराजक तत्व बाहर से आकर उत्पात मच रहे हैं.

Trending news