छात्रा ने रेप का किया विरोध तो हत्या कर शव को पेड़ पर लटकाया
Advertisement

छात्रा ने रेप का किया विरोध तो हत्या कर शव को पेड़ पर लटकाया

इस घटना के बाद से जिले में हड़कम्प मचा हुआ है. किशोरी के भाई ने तीन युवकों पर हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया है, तीनों पुलिस की हिरासत में हैं.  

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली/मैनपुरी: उत्तर प्रदेश सरकार राज्य में कानून-व्यवस्था सुधारने के लिए लाख दावे करे. लेकिन इस तरह की घटनाएं उसके दावों की पोल खोल रही हैं. अपराधियों पर नकेल कसने के लिए यूपी पुलिस लाख कोशिश कर रही है लेकिन अपराध के बढ़ते आंकड़े कुछ और ही कहानी बयां कर रहे हैं. उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में एक छात्रा को छेड़छाड़ और दुष्कर्म का विरोध करना भारी पड़ गया.

fallback

घटना मैनपुरी के एलाऊ थाना क्षेत्र का है. जहां छेड़छाड़ और दुष्कर्म का विरोध करने पर तीन शोहदों ने 11वीं की एक छात्रा की हत्या कर उसका शव को पेड़ पर लटका दिया. इस घटना के बाद से जिले में हड़कम्प मचा हुआ है. किशोरी के भाई ने तीन युवकों पर हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया है. 

जानकारी के मुताबिक, आसपास मौजूद लोगों ने धटनास्थल भाग रहे आरोपियों को पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी, इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि छात्रा के साथ तीनों आरोपियों ने छेड़छाड़ और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. 

fallback

सूचना के बाद पुलिस के आला अफसर भी गांव पहुंचे और घटना की जानकारी ली. मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने घटना को अंजाम तब दिया, जब छात्रा दो अक्टूबर को विद्यालय में गांधी जयन्ती के कार्यक्रम के बाद घर वापस लौट रही थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. पुलिस का कहना है रिपोर्ट के आने के बाद आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस का कहना है लोगों से भी बयान लिए जा रहे हैं.

Trending news