उत्तर प्रदेश में फिर दरिंदगी की हदें पार, शामली में नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार
Advertisement

उत्तर प्रदेश में फिर दरिंदगी की हदें पार, शामली में नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार

थाना प्रभारी एस के विश्नोई ने बताया कि इस संबंध में दो व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इन व्यक्तियों की पहचान सुहेल और सोनम के रूप में की गई है.

 यह घटना सोमवार को कंधला थाना क्षेत्र अन्तर्गत खंदरौली गांव में हुई. किशोरी एक खेत में बेहोश अवस्था में मिली.

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के शामली जिले में दो व्यक्तियों ने 15 वर्षीय एक लड़की को कथित तौर पर अगवा कर लिया और उसका सामूहिक बलात्कार किया. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि यह घटना सोमवार को कंधला थाना क्षेत्र अन्तर्गत खंदरौली गांव में हुई. किशोरी एक खेत में बेहोश अवस्था में मिली.

दो व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज
थाना प्रभारी एस के विश्नोई ने बताया कि इस संबंध में दो व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इन व्यक्तियों की पहचान सुहेल और सोनम के रूप में की गई है. दोनों फरार हैं और उन्हें पकड़ने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.

घर के बाहर से हुआ था अपहरण
लड़की के पिता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, दो लोगों ने किशोरी का उसके घर के बाहर से अपहरण किया और फिर उन्होंने नजदीक के एक खेत में उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने बताया कि लड़की को चिकित्सकीय जांच के लिए ले जाया गया है. उन्होंने बताया कि गांव में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है और अतिरिक्त पुलिस बलों को एहतियातन तैनात किया गया है.

Trending news